A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने शेयर की बेटी के साथ पहली तस्वीर, लिखा- मुझे मां चुनने के लिए शुक्रिया

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने शेयर की बेटी के साथ पहली तस्वीर, लिखा- मुझे मां चुनने के लिए शुक्रिया

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने लॉकडाउन में बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने बेटी के साथ पहली प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

smriti khanna with her daughter- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  स्मृति खन्ना

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने 15 अप्रैल को नन्ही परी को जन्म दिया है। उन्होंने बेटी के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर पति गौतम गुप्ता और बेटी को गोद में लिए हुए फोटो शेयर करके दी थी। अब स्मृति ने बेटी के साथ पहली फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों मां बेटी बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। स्मृति की यह फोटो अस्पताल की है। वह बच्ची के माथे पर किस कर रही हैं।

स्मृति ने प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए लिखा-ऐसा खास कोई दिन नहीं होगा जिस गिन तुम पैदा हुई हो। मुझे अपनी मां चुनने के लिए शुक्रिया। मैं वादा करती हूं आखिरी सांस तक तुम्हे प्यार करुंगी और तुम्हारी सुरक्षा करुंगी।

बेटी के जन्म के बाद स्मृति अपने ट्रांसफॉर्मेश की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने बेटी को जन्म देने के 10-15 दिन के अंदर ही वजन कम कर लिया है। वह बिल्कुल पहले जैसी नजर आती हैं।

स्मृति ने बेटी के जन्म से कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर डिलिवरी से पहले पोस्ट शेयर करके कोरोना वायरस की वजह से अपनी घबराहट के बारे में  बताया था। पोस्ट में उन्होंने लिखा था- बच्चे के जन्म को लेकर एक्साइटिड और नर्वस दोनों ही हूं क्योंकि उसका जन्म इस महामारी के समय में होने वाला है।

आपको बता दें स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता 'मेरी आशिकी तुमसे ही' में साथ में नजर आए थे। दोनों 23 नवंबर 2017 को शादी के बंधन में बंध गए थे।

Latest Bollywood News