A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोफिया हयात को क्यों मिल रही है धमकी ?

सोफिया हयात को क्यों मिल रही है धमकी ?

मॉडल से नन बनी सोफिया हयात ने कुछ ऐसा कर दिया है कि वो कानूनी पचड़े में फंस सकती हैं। सोफिया ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से...

Sofia Hayat- India TV Hindi Sofia Hayat

मुंबई: मॉडल से नन बनी सोफिया हयात फिर विवादों में हैं इस बार सोफिया ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे वो कानूनी पचड़े में फंस सकती हैं। सोफिया ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने तलवे की एक तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर में उनके तलवे पर स्वास्तिक का टैटू बना दिखाई दे रहा है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर सोफिया की जमकर आलोचना हो रही है।

इसे भी पढ़ें:-

 

सोफिया को देश से निकालने की मिली धमकी

लोगों ने सोफिया को कानूनी नोटिस भिजवाने से लेकर देश से निकलवाने तक की धमकी दे डाली। लोगों का गुस्सा देखकर सोफिया ने अपने बचाव में सफाई देते हुए कहा कि ये सिर्फ प्रतीक है, किसी की भावनाओं को आहत करने के उद्देश्य से उन्होंने ये फोटो नहीं डाली। गौरतलब है कि स्वास्तिक हिंदू धर्म और बौद्ध धर्म का धार्मिक चिह्न है।

अचानक नन बन गईं थी सोफिया हयात

ये पहला मौका नहीं है जब सोफिया हयात विवादों में घिरी हैं, पिछले साल सोफिया अचानक नन बन गईं और अपना सिलिकॉन ब्रेस्ट हटवाकर बनारस के मंदिरों में नजर आने लगीं, हालांकि सोफिया का ये रूप ज्यादा दिन नहीं चला और वो जल्द ही मॉडल रूप में वापस आ गईं।

विवादों से सोफिया का है गहरा नाता

इससे पहले सोफिया ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ में शो के ही दूसरे प्रतिभागी अरमान कोहली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद बिग बॉस के घर से ही अरमान की गिरफ्तारी हो गई थी। अब स्वास्तिक वाला टैटू बनवाकर सोफिया ने अपने लिए ही मुसीबत मोल ले ली है।

Latest Bollywood News