A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोफिया ने मंगेतर के साथ शेयर की हॉट तस्वीरें, करती हैं नन बनने का दावा

सोफिया ने मंगेतर के साथ शेयर की हॉट तस्वीरें, करती हैं नन बनने का दावा

हॉट मॉडल से नन बनी सोफिया हयात एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वो अपने मंगेतर के साथ खिंचवाई हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में आई हैं।

sofia- India TV Hindi sofia

मुंबई: हॉट मॉडल से नन बनी सोफिया हयात एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वो अपने मंगेतर के साथ खिंचवाई हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में आई हैं। सोफिया ने अपने रिलेशनशिप का ऐलान ऐसे किया कि लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने अपने मंगेतर के साथ कई हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करके अपनी सगाई की घोषणा की है। 

अपनी बेबाक बोली के लिए जानी जाने वाली सोफिया ने कुछ वक्त पहले कहा था कि वो सांसारिक मोह माया त्यागकर आध्यात्म की ओर मुड़ चुकी हैं। लेकिन सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उसे देखकर तो ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है। आपको ये तस्वीरें देखकर यकीन नहीं होगा केि ये वही सोफिया हैं जो कुछ दिनों पहले नन की वेशभूषा में नजर आती थीं।​

एक तस्वीर में सोफिया ने लिखा है, ‘’तुम मुझे बहुत खुश कर देते हो, तुम्हारी पत्नी बनने के लिए अब मैं और इंतजार नहीं करना चाहती हूं। हम सबके सामने शादी करेंगे।‘’

कुछ तस्वीरों में सोफिया अपने मंगेतर के साथ बेहद कम कपड़ों में किस करती नजर आ रही हैं।

एक तस्वीर में सोफिया अपनी उंगली में अंगूठी दिखाती नजर आ रही हैं। 

सोफिया ने ‘बिग बॉस 7’ में बतौर प्रतियोगी हिस्सा लेकर सुर्खियां बटोरी थी। सोफिया हयात ने  मई 2016 में नन बनने का ऐलान कर दिया था। सोफिया ने उस वक्त ये कहा था कि वो रातों रात नन नहीं बनी हैं, बल्कि रिश्ते में दुख झेलने की वजह से ये कदम उठाया है।

Latest Bollywood News