A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोहा अली खान ने शेयर की मां शर्मिला टैगोर के बर्थ डे की ग्रुप फोटो, तैमूर और इनाया केक की तरफ देखते आए नजर

सोहा अली खान ने शेयर की मां शर्मिला टैगोर के बर्थ डे की ग्रुप फोटो, तैमूर और इनाया केक की तरफ देखते आए नजर

हाल ही में शर्मिला टैगोर ने अपना 75वां जन्मदिन मनाया है। शर्मिला टैगोर के बर्थ डे पर सोहा ने ग्रुप फोटो शेयर की है।

sharmila tagore - India TV Hindi शर्मिला टैगोर के बर्थ डे की फोटो।

हाल ही में शर्मिला टैगोर ने अपना 75वां जन्मदिन मनाया है। शर्मिला टैगोर ने पूरी फैमिली के साथ बर्थ डे सेलिब्रेट किया। सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर मां के बर्थ डे की ग्रुप फोटो शेयर की है। जिसमें जहां सभी लोग हंसते हुए नजर आ रहे हैं वहीं तैमूर अली खान और इनाया केक की तरफ देख रहे हैं।

सोहा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- एक फ्रेम में बहुत सारे लोगों को कैप्चर करते दौरान सभी की आंखे खुली रहना थोड़ा मुश्किल होता है( सॉरी भाई)। जहां  सभी लोग कैमरा की तरफ देख रहे हैं वहीं टिम और इन्नी की आंखें केक पर हैं। हैप्पी बर्थ डे अम्मन। 08.12.19 #शेरबाग।

शर्मिला टैगोर का बर्थ डे राजस्थान में रंथमबोर नेशनल पार्क के पास कैंप में ली गई है। सोहा के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने शर्मिला टैगोर को बर्थ डे विश किया है।

सोहा ने मां को बर्थ डे विश करने के लिए पोस्ट भी शेयर किया था। उन्होंने कुणाल और शर्मिला टैगोर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैंने आज सुबह कुणाल के साथ बाघिन कृष्णा को नहीं देखा लेकिन मुझे इस बाघिन के चारों ओर अपनी बांह डालनी है।

सोहा ने फैमिली के साथ मस्ती करते हुए और भी कई फोटोज शेयर की।

Latest Bollywood News