A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान की शादी के सवाल पर महिला पत्रकारों से सोहेल ने क्यों की बदसलूकी

सलमान की शादी के सवाल पर महिला पत्रकारों से सोहेल ने क्यों की बदसलूकी

सलमान खान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर की शादी खबरें पिछले काफी दिनों से मीडिया में आ रही है। सोहेल खान से सवाल पर भड़क गए।

salman- India TV Hindi salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर की शादी खबरें पिछले काफी दिनों से मीडिया में आ रही है। यह खबर आज कल पूरी फिल्म इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। लेकिन जब सलमान की शादी के बारे में दो महिला पत्रकारों ने उनके भाई सोहेल खान से सवाल किया तो वह इस बात पर इतने भड़क गए कि उन्होंने उन महिला पत्रकारों के साथ बुरा बर्ताव करना शुरु कर दिया साथ ही उन्होंने उन्हें अपशब्द भी कहे।

इसे भी पढ़े:- रितिक और टाइगर से किस मामले में पीछे हैं सलमान खान, जानिए

दरअसल सोहेल खान गुरुवार को अपने पिता सलीम खान और मां हेलेन के साथ एक क्लब से डिनर करके बाहर आ रहे थे। वहीं बाहर ये महिला पत्रकार उनका इंतजार कर रही थीं और उनके बाहर निकलते ही उन्होंने उनसे सलमान की शादी के बारे में सवाल करना शुरु कर दिया। इसी बात पर सोहेल उन पत्रकारों पर भड़क पड़े और उन्हें अपशब्द कहने लगे।

खबरों की मानें तो सोहेल ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि वहां मौजूद मीडियाकर्मी बार-बार माइक उनके पिता के पास ले जा रहे थे, जिसकी वजह से उनका बैलेंस भी बिगड़ गया था और वो गिरने से बचे। इसके बाद ही सोहेल को गुस्सा आया और उन्होंने वहां से मीडिया को जाने के लिए कहा।

सलमान खान को जब इस मामले के बारे में पता चला तो उन्होंने भी अपने भाई सोहेल का साथ देते हुए कहा कि पत्रकारों को रात के 12 बजे मेरी शादी के बारे में सवाल पूछने की क्या पड़ी थीं। उन्होंने कहा कि उनके पिता 80 साल के हैं ऐसे में उनके सामने कैमरा लाएंगे तो इससे उनकें गिरने का भी खतरा है।

इस बात कि खूब चर्चा है कि सलमान खान रोमानियन मॉडल और टीवी प्रजेंडर यूलिया वेंतूर के साथ इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यूलिया को पिछले दिनों सलमान और उनके परिवार के साथ वक्त बिताते हुए देखा गया था। इसके बाद पिछले दिनों यूलिया को सलमान के साथ प्रीति जिंटा की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में भी देखा गया था। इसी के बाद इन दोनों की शादी की खबरों ने बल पकड़ लिया। हालांकि खान परिवार की तरफ से अब तक इस बात कोई पुष्टि नहीं की गई है। हाल ही में सलमान खान ने भी ट्वीट कर कहा है कि, "जो भी होगा मैं आपको इसकी जानकारी दे दूंगा, इसके लिए मेरे परिवार के सदस्यों को परेशान न करें।"

Latest Bollywood News