A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनु मलिक का सपोर्ट करने पर सोना महापात्रा ने सोनू निगम की आलोचना की

अनु मलिक का सपोर्ट करने पर सोना महापात्रा ने सोनू निगम की आलोचना की

सोना महापात्रा ने अनु मलिक की तरफदारी करने पर सोनू निगम की आलोचना की है।

<p>sona-sonu</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM sona-sonu

नई दिल्ली: गायिका सोना मोहपात्रा ने बुधवार को कहा कि बॉलीवुड में आज भी ये हालत है कि 100 गाने रिलीज होते हैं तो सिर्फ 8 में ही महिला गायिकाओं को मौका दिया जाता है। सोना नेकहा कि महिलाओं के साथ होने वाला उत्पीड़न और 'मीटू' आंदोलन एक सच्चाई है और अब इससे मुंह नहीं मोड़ा जा सकता। उन्होंने अनु मलिक का पक्ष लेने के लिए सोनू निगम की भी आलोचना की।

सोना ने कहा, "कैलाश खेर के खिलाफ कितनी शिकायतें आईं, मैंने इससे सबंधित एक पिटीशन शुरू की थी जिसपर आठ हजार लोगों ने हस्ताक्षर किए थे। लेकिन दिल्ली सरकार ने फिर भी उनसे गाना गंवाया और हमारे सवालों का जवाब तक देना जरूरी नहीं समझा।" 

सोना ने कहा कि मैं फुल टाइम एक्टिविस्ट नहीं हूं और करियर को लेकर काफी मेहनती हूं। मैंने इसी साल 50 लाइव शो किए हैं। मुझे स्पॉटलाइट और अटेंशन काफी पसंद हैं, बस वो सही काम के लिए होना चाहिए। सोना ने कहा, "टीवी पर आने वाले शो जिसमें सिंगर सिर्फ लिप्सिंग करते हैं उन्हें मोटिवेट नहीं कीजिए।" 

उन्होंने कहा कि मैंने इंजीनियरिंग और एमबीए किया है। मैंने एडवरटाइजिंग में भी काफी काम किया है। उन्होंने कहा कि औरत किसी भी इंडस्ट्री में हो उसे काफी समझौते करने पड़ते हैं। समाज औरतों को डरा-दबाकर रखता है, उन्हें चुप रहने और सहने की ट्रेनिंग दी जाती है।

Latest Bollywood News