A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी सिन्हा दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए अपनी आर्ट की करेंगी नीलामी, आलिया भट्ट ने किया सपोर्ट

सोनाक्षी सिन्हा दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए अपनी आर्ट की करेंगी नीलामी, आलिया भट्ट ने किया सपोर्ट

सोनाक्षी सिन्हा दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई हैं। वह अपनी आर्ट की नीलामी करके उससे आए पैसों से राशन किट देंगी।

sonakshi sinha and alia bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/FANKIND/ALIA BHATT सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे देश के परेशान दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए अभिनेत्री और पटना साहिब से पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की पुत्री सोनाक्षी सिन्हा आगे आई है। सिन्हा ने ट्विटर पर एक वीडयो शेयर कर खुद इसकी जानकारी दी है। वीडियो में सोनाक्षी ने अपना आर्ट वर्क दिखाते हुए कहा है कि "अगर हम दूसरों के काम नहीं आ सकते, तो हम क्या अच्छे हैं।" उन्होंने कहा है कि मजदूरों की मदद के लिए वह अपने 'आर्ट वर्क' जिसमें पेंटिंग, स्केच और डिजिटल प्रिंटस हैं को नीलाम करेंगी।"

अभिनेत्री सोनाक्षी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए 'अच्छाई के लिए नीलामी (बोली)' के शीर्षक से ट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने 'फ्रैंकाइंड ऑफिसियल' से एक टीम बनाई है जो मेरी कला को नीलाम करने और दिहाड़ी श्रमिकों को राशन किट देने के लिए धन जुटाने में मेरी मदद करेगी। हर किसी के लिए इसमें कुछ है -डिजिटल प्रिंट, स्केच और बड़े कैनवास पेंटिंग। सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले की जीत!"

शेयर किए वीडियो में सोनाक्षी ने अपना आर्ट वर्क दिखाया है। वीडियो में सोनाक्षी कह रही हैं, "अगर हम दूसरों के काम नहीं आ सकते तो हम क्या अच्छे हैं। मेरी कला मेरे लिए सुरक्षित जगह है। ये मुझे अपने विचारों को चैनेलाइज करने में मदद करती है और मुझे खुशी देती है।"

सोनाक्षी आगे कहती हैं, "आर्ट मेरे लिए शांति और राहत की भावना लाता है और राहत वो है जो मैं उन लोगों के लिए लाना चाहती हूं, जिनके लिए ये लॉकडाउन एक बुरा सपने की तरह है। जिन लोगों के पास कोई इनकम नहीं है और इसलिए खुद का और अपने परिवार पेट भरने में असमर्थ हैं। ये हैं दिहाड़ी मजदूर। मैंने कैनवास और स्केच को नीलाम करने का फैसला किया है। इन्हें मैंने अपने पूरे दिल से बनाया है। नीलामी से मिलने वाले पैसे से दिहाड़ी मजदूर को राशन उपलब्ध कराया जाएगा।"

उन्होंने वीडियो के अंत में सोनाक्षी कहती हैं, "जो भी पसंद है, उसे अपने घर ले आइए और प्लीज मेरी आर्ट की अच्छे से देखभाल करें। घर को सुंदर बनाएं। इन्हें मैंने बहुत प्यार से बनाया है।"

सोनाक्षी के इस अच्छे काम में उन्हें सपोर्ट करने के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आए हैं। आलिया भट्ट, कृति सेनन, वरुण शर्मा सभी ने सोनाक्षी की इस नेक काम में सराहना की है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News