A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी सिन्हा ने डिएक्टिवेट किया ट्विटर अकाउंट, लिखा- आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में

सोनाक्षी सिन्हा ने डिएक्टिवेट किया ट्विटर अकाउंट, लिखा- आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है।

sonakshi sinha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ASLISONA सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। ट्रोल और बुली से परेशान होकर सोनाक्षी ने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट करने की जानकारी दी है।

सोनाक्षी ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में। बाय ट्विटर। फोटो में लिखा है-अपने मानसिक स्वास्थ्य की रक्षा करने के लिए पहला कदम नकारात्मकता से दूर रहना है। और  जो ट्विटर पर इस समय सबसे ज्यादा है! चलो, आई एम ऑफ - अपने अकाउंट को डिएक्टिवेट कर रही हूं। अलविदा दोस्तों, शांति।

यह फोटो सोनाक्षी ने आखिरी ट्वीट की थी। उन्होंने ने इंस्टाग्राम पर अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है। सुशांत सिंह के निधन के बाद स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

सोनाक्षी  ने अपने फैंस के साथ ट्विटर पर इंटरेक्टिव सेशन के दौरान बताया था कि वह किस तरह ट्रोल से निपटती हैं। इस बात पर चर्चा तब हुई, जब एक फैन सोनाक्षी के ट्विटर प्रोफाइल के बैकग्राउंड के बारे में पूछा, जिसमें वह पलक झपकाए दोनों कानों को उंगलियों के सहारे बंद करती नजर आ रही हैं। सोनाक्षी ने कहा-मेरे बैकग्राउंड पिक्चर का मतलब है कि कैसे ट्रोल को जवाब दिया जाता है।

सोनाक्षी सिन्हा के अलावा आयुष शर्मा और साकिब सलीम ने भी अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है।

Image Source : INSTAGRAMसाकिब सलीम इंस्टाग्राम स्टोरी

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अजय देवगन के साथ भुज:  प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News