A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी ने दिया कंगना और परिणीति को तगड़ा झटका, अब करेंगी ‘सर्कस’

सोनाक्षी ने दिया कंगना और परिणीति को तगड़ा झटका, अब करेंगी ‘सर्कस’

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों स्टार प्लस के डांसिंग रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के 8वें सीजन में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। इसके अलावा फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'इत्तेफाक' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन अब सोनाक्षी के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है।

sona- India TV Hindi sona

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों स्टार प्लस के डांसिंग रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के 8वें सीजन में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। इसके अलावा फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'इत्तेफाक' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन अब सोनाक्षी के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि सोनाक्षी को म्यूजिकल फिल्म 'सर्कस' के लिए फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन जाने माने कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस कर रहे है। वह इस फिल्म से अपने निर्देशन करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। बॉस्को अपनी इस फिल्म की डेढ़ साल पहले ही घोषणा कर चुके थे। लेकिन अब तक उनकी इस फिल्म पर काम नहीं शुरु पाया है। इसका कारण फिल्म की मुख्य अदाकारा को माना जा रहा है, जो अब तक फाइनल नहीं हो पाई थी।

लेकिन अब इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा को ले लिया गया है। हालांकि वह इस फिल्म के लिए पहला नाम नहीं थीं। उनसे पहले कंगना रनौत को फिल्म में सूरज पंचोली के अपोजिट कास्ट किया गया था। लेकिन उन्होंने इस फिल्म को लेकर कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई। उनके बाद परिणीति चोपड़ा का नाम भी सामने आया था, हालांकि वह भी इससे से बाहर हो गईं और फिल्म को बंद कर दिया गया। लेकिन ऐसी कई मुश्किलों के बाद भी बोस्को ने हार नहीं मानी और उन्होंने एक बार फिर से अपनी इस फिल्म पर काम शुरु किया। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक बोस्को कुछ वक्त पहले सोनाक्षी को इस फिल्म का ऑफर दिया था, जिसके लिए अब उन्होंने हांमी भर दी है।

खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सपोर्टिंग कॉस्ट के लिए सिर्फ ट्रेन्ड परफॉर्मर को ही लिया गया है। वहीं अहम किरदार निभाने वाले सभी कलाकारों को जिमनॉस्ट और एकरोबेट्स सिखाया जा रहा है। फिल्म में कुछ एक्शन सीन्स और डांस सीक्वेंस भी दर्शाए जाएंगे। OMG! रिलीज से पहले ही रजनीकांत और अक्षय की '2.0' कर चुकी है इतनी कमाई

Latest Bollywood News