A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PICS: 'नूर' का प्रचार करने दिल्ली पहुंची अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा

PICS: 'नूर' का प्रचार करने दिल्ली पहुंची अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म ‘नूर’ के प्रमोशन के लिए कई शहरों में जा रही है। शुक्रवार को सोनाक्षी राजधानी दिल्ली में अपनी फिल्म नूर के प्रचार के लिए पहुंची।

noor- India TV Hindi noor

मुंबई: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म ‘नूर’ के प्रमोशन के लिए कई शहरों में जा रही है। शुक्रवार को सोनाक्षी राजधानी दिल्ली में अपनी फिल्म नूर के प्रचार के लिए पहुंची। मिलिट्री जैकेट में सोनाक्षी बेहद स्मार्ट और कॉन्फिडेंट लग रही थीं। सोनाक्षी के साथ फिल्म के हीरो और कॉमेडियन कनन गिल और सिंगर तुलसी कुमार भी पहुंची थीं।

पुराने जमाने का मशहूर गाना गुलाबी आंखें का नया वर्जन फिल्म नूर में आपको देखने को मिलेगा। इस गाने को आवाज दी है तुलसी कुमार ने। फिल्म की कहानी पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तेयाजी के नॉवल ‘कराची-यू आर किलिंग मी’ पर आधारित है। दर्शकों को सोनाक्षी की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

इस फिल्म में सोनाक्षी को दो अलग-अलग तरह की जिंदगी जीते हुए देखा जा सकता है। फिल्म में सोनाक्षी को एक जर्नलिस्ट की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में उनका नटखट अंदाज भी दिखता और गंभीर भी। फिल्म की कहानी पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तेयाजी के नॉवल ‘कराची-यू आर किलिंग मी’ पर आधारित है। दर्शकों को सोनाक्षी की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

स्लाइड में देखिए सोनाक्षी और कनन की कुछ तस्वीरें

Latest Bollywood News