A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी सिन्हा ने रणवीर-दीपिका की जोड़ी को बताया बॉलीवुड में सबसे स्टाइलिश

सोनाक्षी सिन्हा ने रणवीर-दीपिका की जोड़ी को बताया बॉलीवुड में सबसे स्टाइलिश

 "मुझे लगता है कि रणवीर (सिंह) और दीपिका (पादुकोण) सबसे स्टाइलिस्ट जोड़ी हैं। रणवीर का अपना स्टाइल सेंस है और वह जो भी पहनते हैं, उसे वास्तव में अच्छी तरह से कैरी करते हैं। वहीं दीपिका सच में बहुत सुंदर हैं, इसलिए वह जो भी पहनती हैं, उसमें अच्छी लगती हैं।"

<p>सोनाक्षी सिन्हा ने...- India TV Hindi सोनाक्षी सिन्हा ने रणवीर-दीपिका की जोड़ी को बताया बॉलीवुड में सबसे स्टाइलिश

मुंबई:अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, जिन्हें फिल्म उद्योग में और सोशल मीडिया पर एक फैशन आईकॉन माना जाता है, उनका कहना है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में सबसे स्टाइलिश जोड़ी हैं। सोनाक्षी मंगलवार को एक फैशन ई-कॉमर्स कंपनी का डिजिटल फैशन रियलिटी शो 'फैशन सुपरस्टार' लॉन्च करने के बाद मीडिया के साथ बातचीत कर रही थीं।

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड में सबसे स्टाईलिश जोड़ी किसकी है तो अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि रणवीर (सिंह) और दीपिका (पादुकोण) सबसे स्टाइलिस्ट जोड़ी हैं। रणवीर का अपना स्टाइल सेंस है और वह जो भी पहनते हैं, उसे वास्तव में अच्छी तरह से कैरी करते हैं। वहीं दीपिका सच में बहुत सुंदर हैं, इसलिए वह जो भी पहनती हैं, उसमें अच्छी लगती हैं।"

वहीं, उनकी आगामी फिल्म 'दबंग 3' के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, "फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। मैं खुद बड़ी उत्सुकता से उसके रिलीज होने का इंतजार कर रही हूं। इस साल मेरी चार फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें 'दबंग 3' साल की मेरी आखिरी रिलीज होगी।"

Latest Bollywood News