A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी सिन्हा को पिता शत्रुघ्न जैसे लगते हैं रणवीर सिंह

सोनाक्षी सिन्हा को पिता शत्रुघ्न जैसे लगते हैं रणवीर सिंह

रणवीर सिंह पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। रणवीर ने अब तक की अपनी सभी फिल्मों से दर्शकों से खूब वाह वाही लूटी है। शायद यही वजह है कि अब सोनाक्षी सिन्हा चाहती हैं कि...

sona- India TV Hindi sona

मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। रणवीर ने अब तक की अपनी सभी फिल्मों से दर्शकों से खूब वाह वाही लूटी है। उनके अभिनय को न सिर्फ फैंस से बल्कि फिल्मी हस्तियों से भी काफी सराहना हासिल हुई है। शायद यही वजह है कि अब सोनाक्षी सिन्हा चाहती हैं कि उनके पिता शत्रुघ्न सिंहा की बायोपिक में रणवीर काम करें।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल हाल ही में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा का किरदार निभाने के लिए रणवीर सिंह उपयुक्त अभिनेता हैं। वह उनके साथ फिल्म 'लुटेरा' में काम कर चुकी हैं। शत्रुघ्न ने इससे पहले कहा था कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो वह अपने किरदार में वह रणवीर को देखना चाहेंगे और सोनाक्षी भी इससे सहमत हैं।

सोनाक्षी ने कहा, "इस समय अगर कोई मेरे पिता की उर्जा और व्यकित्तव से मेल खाता है तो वह रणवीर हैं। वह उनका किरदार निभाने के लिए उपयुक्त हैं। उनके किरदार में रणवीर को देखना दिलचस्प होगा क्योंकि मैं 'लुटेरा' के अभिनेता के साथ काम कर चुकी हूं और इस बार उन्होंने यह साबित कर दिया।"

सोनाक्षी 1969 आई फिल्म 'इत्तेफाक' के रीमेक में दिखाई देंगी। वहीं उन्होंने बताया कि उन्होंने अभी तक मूल फिल्म नहीं देखी।

सोनाक्षी ने कहा, "हमारी पीढ़ी के कई लोगों ने अभी तक फिल्म नहीं देखी। उनके लिए यह पूरी तरह से अलग फिल्म होगी। फिल्मकार नए हैं और अभिनेताओं का नयापन देखते हैं। हम जनवरी में फिल्म की शूटिग शुरू करेंगे।"

Latest Bollywood News