A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गुड़ी पड़वा पर सोनाली बेंद्रे औऱ नेहा पेंडसे ने शेयर किए थ्रोबैक फोटोज

गुड़ी पड़वा पर सोनाली बेंद्रे औऱ नेहा पेंडसे ने शेयर किए थ्रोबैक फोटोज

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के बीच आज देश भर में गुड़ी पड़वा का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में सोनाली बेंद्रे ने इंस्टा पोस्ट के जरिए त्योहार की बधाई दी है।

sonali bendre share throwback pic on gudi padwa - India TV Hindi सोनाली बेंद्र ने गुड़ी पड़वा पर थ्रोबैक फोटो शेयर की

देश भर में कोरोना वायरस के साए में आज गुडी पड़वा पर्व मनाया जा रहा है।  गुड़ी पड़वा का पर्व महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश और गोवा सहित दक्षिण भारतीय राज्यों में बड़े ही उल्लास के साथ मनाया जाता है। आपको बता दें कि नवरात्र की तरह गुड़ी पड़वा को भी महाराष्ट्र में नए साल की प्रतीक माना जाता है।

इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टा पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है। सोनाली हर साल धूमधाम से ये पर्व मनाती थी लेकिन इस बार कोरोना के चलते लॉकडाउन है और उन्होंने पुरानी फोटो को शेयर करके मन की बात बताई है। 

 सोनाली ने कैप्शन  नए साल की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि यह दुखद है कि नया साल शुरू होते ही 21 दिन का लॉकडाउन लग गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि नया साल नई उम्मीदें औऱ नई शुरूआत लेकर आएगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी गुड़ी पड़वा पर एक फोटो ब्लैक एंड फोटो शेयर की है।

वहीं अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने भी गुड़ी पड़वा पर इंस्टा पोस्ट किया है। उन्होंने शादी के बाद पहला गुड़ी पड़वा सेलिब्रेट करते हुए जहां त्योहार की बधाई दी है वहीं फैंस से अपील की है कि वो घर पर ही रहें।

Latest Bollywood News