A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sonali Bendre: रुपहले पर्दे पर खूब चला सोनाली बेंद्रे का जादू, लेकिन एक कैंसर ने बदल दिया सब कुछ

Sonali Bendre: रुपहले पर्दे पर खूब चला सोनाली बेंद्रे का जादू, लेकिन एक कैंसर ने बदल दिया सब कुछ

फिल्मों के अलावा फिलहाल टीवी शोज में बतौर जज सोनाली काफी एक्टिव थी, लेकिन कैंसर की बीमारी ने सोनाली के साथ साथ उनके फैन्स को भी सदमे में डाल रखा है।

सोनाली बेंद्रे को हुआ हाई-ग्रेड कैंसर- India TV Hindi सोनाली बेंद्रे को हुआ हाई-ग्रेड कैंसर

नई दिल्ली: अब तक के अपने 14 साल के फिल्मी करियर में सोनाली ब्रेंद्रे  करीब 30 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सोनाली की फिल्मों की तादाद भले ही कम हो, लेकिन उनके चाहने वाले लाखों-करोड़ों में हैं। बॉलीवुड में जब भी हुस्न और अदा के मेल का जिक्र छिड़ता है, लोगों को सोनाली का नूरानी चेहरा याद आता है। मॉडलिंग के रास्ते सोनाली किसी ताजे हवा के झोंकों की तरह फिल्मी दुनिया में आई, और आते ही फिल्म इंडस्ट्री में छा गई।

बॉलीवुड में जब भी हुस्न और अदा के मेल का जिक्र छिड़ता ह, लोगों को सोनाली का नूरानी चेहरा याद आता है। मॉडलिंग के रास्ते सोनाली किसी ताजे हवा के झोंकों की तरह फिल्मी दुनिया में आई और आते ही फिल्म इंडस्ट्री में छा गई। उनकी खूबसूरती पर जमाना फिदा हो गया।

सोनाली उन चंद हीरोइनों में शामिल हैं जो बॉलीवुड के तीनों खान यानी आमिर...शाहरुख...और सलमान खान की फिल्मी महबूबा बन चुकी हैं। दिल लेने और देने वाले की दास्तां दिखाने वाले बॉलीवुड में सोनाली बेंद्रे ने साल 1994 में आग फिल्म के साथ एंट्री ली। फिल्म को उतनी कामयाबी नहीं मिली..लेकिन सोनाली के रूप का जादू

90 के दशक में सोनाली दिलजले, नाराज, गद्दार जैसी बड़ी फिल्मों की लीड एक्ट्रेस बनी...तो बॉम्बे जैसी मशहूर फिल्म में बस गेस्ट अपरियरेंस देकर परदे पर हम्मा हम्मा मचा दिया। सोनाली के ग्लैमर में उस दौर की तमाम हीरोइन्स की चमक फीकी पड़ती गई...और सोनाली मेगाबजट वाली मल्टीस्टारर फिल्मों का हिस्सा बनती चली गईं।

लेकिन साल 2002 में अचानक फिल्म प्रोड्यूसर गोल्डी बहल के साथ शादी रचाकर पूरे फिल्म इंडस्ट्री को हैरान कर दिया। सात फेरों की कमसों को निभाने के लिए सोनाली ने खुद को सिनेमा से दूर कर लिया। असरे बाद शाहरूख खान की फिल्म कल हो ना हो के साथ सोनाली ने कम बैक किया और पहले जैसे ही वाहवाही बटोरी।

फिल्मों के अलावा फिलहाल टीवी शोज में बतौर जज सोनाली काफी एक्टिव थी, लेकिन कैंसर की बीमारी ने सोनाली के साथ साथ उनके फैन्स को भी सदमे में डाल रखा है।

Latest Bollywood News