A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाली बेंद्रे को हुमा कुरैशी ने किया रिप्लेस, बनीं 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की नई जज

सोनाली बेंद्रे को हुमा कुरैशी ने किया रिप्लेस, बनीं 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की नई जज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे टीवी पर मशहूर रियलिटी शो इंजियाज बेस्ट ड्रामेबाज की जज की भूमिका में थीं। लेकिन खुद सोनाली को भी शायद ये अंदाजा नहीं रहा होगा कि उनकी जिंदगी में कभी ऐसा मोड़ आएगा जो उनके साथ-साथ चाहने वालों को भी गमजदा कर जाएगा।

<p><span style="color: #626262; background-color:...- India TV Hindi सोनाली बेंद्रे, हुमा कुरैशी

नई दिल्ली: अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को जानलेवा रोग हो गया है। सोनाली को हाई-ग्रेड कैंसर ने अपनी जद में ले रखा है। इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद सोनाली बेंद्रे ने किया है। अब तक जिस हसीन अदाकारा की खूबसूरती के चर्चे हुए करते थे, वो फिलहाल न्यूयॉर्क के अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है। सोनाली के हाईग्रेड कैंसर होने की खबर सुन कर उनके फैन्स और पूरा बॉलीवुड सदमे में है। चाहे फिल्मी किरदार हों या टीवी शोज, सोनाली का हर अंदाज दर्शकों के मन को भाता है।

अभी सोनाली बेंद्रे टीवी पर मशहूर रियलिटी शो इंजियाज बेस्ट ड्रामेबाज की जज की भूमिका में थीं। लेकिन खुद सोनाली को भी शायद ये अंदाजा नहीं रहा होगा कि उनकी जिंदगी में कभी ऐसा मोड़ आएगा जो उनके साथ-साथ चाहने वालों को भी गमजदा कर जाएगा। जिंदादिली सोनाली की पहचान मानी जाती है, लेकिन सोनाली से जुड़ी एक खबर से पूरा बॉलीवुड, टीवी वर्ल्ड और उनके चाहने वाले सकते में हैं, क्योंकि सोनाली बेंद्रे को कैंसर है। इस बात की जानकारी सोनाली ने खुद अपने इंस्टाग्राम के जरिए साझा की है । सोनाली ने लिखा है-

जब आप जिंदगी से ज्यादा उम्मीदें रखते हैं, तब वो एक जोर का झटका देती है । हाल ही में मुझे पता चला कि मुझे हाई ग्रेड कैंसर है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं इन सबकी शुक्रगुजार हूं।

सोनाली को ग्रेड कैंसर होने का खुलासा उस वक्त हुआ जब वो लगातार होने वाले दर्द से परेशान होकर जांच कराने के लिए अस्पताल गईं। मेडिकल टेस्ट के बाद पता चला कि कैंसर अपने खतरनाक स्टेज में पहुंच चुका है, और धीरे धीरे शरीर के और हिस्सों में भी फैल रहा है। लेकिन दुख की इस घड़ी में भी सोनाली ने हिम्मन नहीं हारी। सोनाली ने लिखा है- तुरंत एक्शन लेने के अलावा इस बीमारी से लड़ने का कोई और बेहतर तरीका नहीं हो सकता था। मेरे डॉक्टरों ने सलाह दी और मैं फिलहाल न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हूं। अब सारा ट्रीटमेंट न्यूयॉर्क में होगा। मैं इस मुश्किल घड़ी से निकलने की पूरी कोशिश करूंगी।

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही सोनाली बेंद्रे ने अपने हुस्न-ओ-अदा से देश ही नहीं दुनिया भर में अलग पहचान बनाई है। सिनेमा के स्क्रीन से लेकर टीवी के परदे तक सोनाली के कद्रदानों की कमी नहीं है। फिलहाल सोनाली रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज सीजन 3 को जज करने वाली थीं। विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार के साथ बतौर जज सोनाली बेंद्रे ने कुछ एपिसोड की शूटिंग भी पूरी कर ली थी। चंद दिनों पहले ही सोनाली ने सेट की तस्‍वीरें भी अपने इंस्‍टाग्राम पर डाली थीं। 

अचानक से ये खबर आ गई कि अब सोनाली बेंद्रे 'इंंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' जज नहीं करेंगी, उनकी जगह हुमा कुरैशी को शो का जज बनाया गया है। उस वक्त समझ में नहीं आया था लेकिन अब जाकर इस खबर का असली सच सामने आया है।

सोनाली बेंद्रे, हुमा कुरैशी

रुपहले पर्दे पर भावनाओं को ऊंची उड़ान देने वाली सोनाली बेंद्रे की जिंदगी कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी की भंवर में फंस जाएगी, ये कोई सपने में भी नहीं सोचा होगा। बीमारी की खबर सुन कर बॉलीवुड समेत सोनाली के चाहने वाले भी सन्न हैं। सबकी यही दुआ है कि सोनाली सही सलामत जिंदगी की जंग जीत कर वतन लौट आएं।

Latest Bollywood News