A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाली बेंद्रे ने एनिवर्सरी पर गोल्डी बहल के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, सेलिब्रेट करने के लिए गईं रोड ट्रिप पर

सोनाली बेंद्रे ने एनिवर्सरी पर गोल्डी बहल के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, सेलिब्रेट करने के लिए गईं रोड ट्रिप पर

सोनाली बेंद्रे ने शादी की 17वीं सालगिरह पर पति गोल्डी के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। साथ ही दोनों सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए रोड ट्रिप पर गए हैं।

sonali bendre emotional post for goldie behl- India TV Hindi सोनाली बेंद्रे ने शादी की सालगिरह पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट।

सोनाली बेंद्रे ने शादी की 17वीं सालगिरह पर पति गोल्डी बहल के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। सोनाली ने अपने पोस्ट में बीते साल कैंसर के ट्रीटमेंट के साथ अनुभव के बारे में बताया है जिसने उनके साथ गोल्डी को भी पूरी तरह बदल दिया। सोनाली ने गोल्डी के साथ फोटो शेयर की।

सोनाली बेंद्रे ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- इस दिन बीते साल हम लोग न्यूयॉर्क में अस्पताल में थे। तब से अब तक बेंद्रे और बहल के समय दो चीजों में हैं। कैंसर से पहले और कैंसर के बाद। कैंसर के बाद से मेरा उद्देश्य बदल गया। मेरी लिस्ट में नई चीजें ट्राई करना, डिटॉक्सीफाई करना और जवां दिखना टॉप पर है। तो हमारी शादी की 17वीं सालगिरह पर मैंने सोचा ब्रेक लेते हैं और रोड ट्रिप पर चलते हैं। कैंसर से पहले गोल्डी इस तरह की किसी भी चीज को करने के लिए तैयार नहीं होते थे लेकिन मुझे अच्छा लगता है वह कैसे बदल गए हैं।

सोनाली ने आगे लिखा- उन्होंने अपनी सारी चीजें साइड में करके सिर्फ मुझपर फोकस किया और अब मैं अपना सारा फोकस उन पर कर रही हूं। हैप्पी एनिवर्सरी गोल्डी बहल। मैं तुम्हे बहुत प्यार करती हूं। मेरे स्वास्थ्य और बीमारी में मेरे साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया।

सोनाली बेंद्रे इंस्टाग्राम स्टोरी।

सोनाली बेंद्रे इंस्टाग्राम पोस्ट।

सोनाली ने अपनी रोड ट्रिप की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सोनाली बेंद्रे के इस पोस्ट पर उनके कई दोस्तों से शादी की सालहगिरह की शुभकामनाएं दी हैं।

Latest Bollywood News