A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाली बेंद्रे ने पहनी 20 साल पुरानी जैकेट, ट्विंकल खन्ना ने किया ये कमेंट

सोनाली बेंद्रे ने पहनी 20 साल पुरानी जैकेट, ट्विंकल खन्ना ने किया ये कमेंट

सोनाली बेंद्रे ने सुपर डांसर चैप्टर 4 पर हाल ही में एक उपस्थिति के दौरान दो दशक पुराने जैकेट को पहना और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

 सोनाली बेंद्रे - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONALI BENDRE  सोनाली बेंद्रे 

सोनाली बेंद्रे उन सेलेब्रिटीज में से नहीं हैं, जो सिर्फ एक बार एक ही कपड़े पहनती हैं। रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में हाल ही में एक उपस्थिति के दौरान उन्होंने 'दो दशक पुरानी' अपनी एक जैकेट पहनी। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, सोनाली ने सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट से दो तस्वीरें शेयर की और साथ ही शाहरुख खान और डिजाइनर रोहित बल के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की। उसने तीनों तस्वीरों में सोनाली वही हैवी डिजाइन लंबी जैकेट में नजर आ रही थीं।

फैन्स का लाया केक काटते समय 'एटीट्यूड' दिखाने पर काजोल हुईं ट्रोल, वीडियो वायरल

पोस्ट को कैप्शन देते हुए सोनाक्षी ने लिखा, "कुछ चीजें बेहतर होती हैं ... मैं यहां अपनी जैकेट के बारे में बात कर रही हूं। मैंने कम से कम 2 दशक पहले रोहित बल की यह खूबसूरत जैकेट पहनी थी और मुझे बहुत खुशी है कि मैं इसे फिर से पहन सकी! विंटेज।"

ट्विंकल खन्ना ने टिप्पणी की, "प्यारी लग रही हो, जबकि सुज़ैन खान ने पोस्ट पर दिल के इमोजी बनाए। नीलम कोठारी ने लिखा, "वाह!!!" सोनाली की तस्वीरों पर फैन्स ने भी रिएक्ट किया और सोनाक्षी की खूब तारीफ की।

सारा अली खान ने एक Video के जरिए फैंस को करवाई इंडिया की सैर....आपने देखा?

इससे पहले दिन में, सोनाली ने सुपर डांसर चैप्टर 4 के अपने एपिसोड से एक प्रोमो साझा किया, जिसमें वह डांस करने  के लिए मंच पर ले जाती दिखाई दे रही थी। सोनाली ने लिखा- "मेरे डांसिंग शूज़ ऑन हो गए ... इस शनिवार और रविवार को सोनी टीवी पर रात 8 बजे सुपर डांसर चैप्टर 4 के अद्भुत बच्चों के साथ मुझे देखें!” 

'मिमी' की सफलता पर कृति सेनन ने निर्देशक के लिए लिखा नोट- 'मुझ पर भरोसा करने के लिए शुक्रिया'

सोनाली ने मेजर साब, ज़ख्म, सरफरोश, हम साथ-साथ हैं और हमारा दिल आपके पास है जैसी फिल्मों में अभिनय किया। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा में अतिथि भूमिका में देखा गया था! उन्होंने टेलीविज़न पर कई रियलिटी शो भी जज किए, जैसे इंडियन आइडल, इंडियाज गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़।

Latest Bollywood News