A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘Veere Di Wedding’ के प्रमोशन के दौरान सोनम और करीना ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

‘Veere Di Wedding’ के प्रमोशन के दौरान सोनम और करीना ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के अभिनय से सजी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रखी है। अभिनेत्रियों ने अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज से पहले ही दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है।

Kareena Sonam Veere Di Wedding- India TV Hindi Kareena Sonam Veere Di Wedding  

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के अभिनय से सजी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर पिछले कुछ वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रखी है। अभिनेत्रियों ने अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज से पहले ही दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। फिलहाल चारों अदाकाराएं अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं। इसी के चलते अब सोनम और करीना ने अब एक फोटोशूट भी करवाया है, जिसमें दोनों ही बेहद हॉट दिख रही हैं।

इस फोटोशूट में इन दोनों के अलावा सोनम की बहन और 'वीरे दी वेडिंग' की प्रोड्यूसर रिया कपूर भी नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट में करीना ब्लैक कलर की स्मूथ ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिख रही हैं, वहीं दूसरी ओर सोनम ने ब्लैक और व्हाइट गोल्डन रंग का लहंगा पहना है। जबकि रिया ब्लैक कलर की गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी में दिख रही हैं, जिस पर उन्होंने लॉन्ग गोल्डन शाइनिंग जैकेट पहनी है। तीनों ही यहां बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

गौरतलब है कि इसका ट्रेलर जारी होते ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई है। वहीं करीना और सोनम भी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी एक्टिव दिख रही हैं। यह फिल्म 4 बिंदास दोस्त की कहानी है। बता दें कि फिल्म 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News