A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम को भरोसा सलमान की फिल्म सुल्तान तोड़ेगी कई रिकॉर्ड

सोनम को भरोसा सलमान की फिल्म सुल्तान तोड़ेगी कई रिकॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आगामी फिल्म 'सुल्तान' को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्हें उम्मीद है कि सलमान खान अभिनीत यह फिल्म भी कई रिकॉर्ड तोड़ेगी।

sonam on sultan- India TV Hindi sonam on sultan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आगामी फिल्म 'सुल्तान' को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्हें उम्मीद है कि सलमान खान अभिनीत यह फिल्म भी कई रिकॉर्ड तोड़ेगी। अभिनेत्री 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' के अभिनेता इयान मैक्केलन के साथ कशिश फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में शामिल थीं।

सलमान के साथ 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान के साथ काम चुकीं सोनम ने 'सुल्तान' के ट्रेलर के बारे में कहा, "यह बहुत अच्छा और खूबसूरत है। मैं सलमान खान को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हूं। जाहिर है कि आप भी इसके लिए उत्साहित होंगे। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म उनकी एक और रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म होगी।"

ट्रेलर में सलमान एक पहलवान के रूप में नजर आ रहे हैं जो कई बाधाओं के बीच सफलता हासिल करते हैं। 24 घंटों के अंदर फिल्म का ट्रेलर देखने वालों की संख्या 35 लाख हो गई है। 'सुल्तान' साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं। यह फिल्म ईद के अवसर पर रिलीज होगी। इससे पहले 'बॉडीगार्ड', 'एक था टाइगर', 'बजरंगी भाईजान', 'दंबग' और 'किक' जैसी फिल्में भी ईद पर रिलीज हुईं, जो हिट साबित हुईं।

हालांकि, सलमान और सोनम अभिनीत फिल्म 'प्रेम रत्न धन पायो' ईद पर नहीं, बल्कि दिवाली पर रिलीज हुई थी, फिर भी इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की। गौरतलब है कि सोनम की पिछली प्रदर्शित फिल्म 'नीरजा' थी।

Latest Bollywood News