A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुंबई का घर बेचकर क्या पति के साथ लंदन में शिफ्ट होने की सोच रही है सोनम कपूर?

मुंबई का घर बेचकर क्या पति के साथ लंदन में शिफ्ट होने की सोच रही है सोनम कपूर?

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई 2018 को हुई थी काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों मई 2018 को शादी के बंधन में बंध गए।

<p>सोनम कपूर और आनंद...- India TV Hindi सोनम कपूर और आनंद आहूजा

नई दिल्ली: सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई 2018 को हुई थी काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों मई 2018 को शादी के बंधन में बंध गए। आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं लेकिन उनकी पूरी फैमिली और बिजनेस लंदन में बेस्ड है। वहीं सोनम कपूर बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं और शादी के बाद सोनम को काम के सिलसिले में लंदन से मुंबई काफी ट्रेवल करना पड़ता है लेकिन अब खबर यह आ रही है कि सोनम भी लंदन शिफ्ट होने की सोच रही हैं और इसी के लिए वह अपनी मुंबई वाली फ्लैट को बेचना चाहती हैं। बता दें कि सोनम ने मुंबई बीकेसी के पास स्वांकी अपार्टमेंट खरीदा था और अब वह इस फ्लैट को बेचना चाहती हैं।

बता दें कि सोनम की मौसी कविता सिंह के बंगले पर सोनम और आनंद की शादी सिख रीति-रिवाज से हुई थी। उसी दिन शाम को रिसेप्शन पार्टी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे थे।

एक इंटरव्यू के दौरान सोनम ने बताया था कि आनंद के साथ उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई। इस दौरान उन्होंने कहा था- ''हमने मिलने से पहले लगभग 2 महीने तक फेसबुक, स्नैपचैट और फोन पर बात की थी। इससे बाद हमने लंदन में मिलने का फैसला लिया।''

वर्क फ्रंट पर आखिरी बार सोनम फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आईं। फिल्म में अनिल कपूर ने उनके पिता का किरदार निभाया था। ऐसा पहली बार था जब दोनों पर्दे पर साथ नजर आए। हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई।

अब सोनम अभिषेक शर्मा की फिल्म जोया फेक्टर में नजर आने वाली हैं। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी। 

Also Read: 

वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड जिस नियम के तहत हारा उसे लेकर अमिताभ बच्चन ने ICC को किया ट्रोल

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से 29 की उम्र और करियर के पीक पर शादी करने की वजह का किया खुलासा

Kasautii Zindagi kay 2: अनुराग-प्रेरणा के बीच होगी तकरार? शो का नया प्रोमो है धमाकेदार

Latest Bollywood News