A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर लंदन में आनंद आहूजा और उनके परिवार के साथ बिता रही हैं समय, देखें Photo

सोनम कपूर लंदन में आनंद आहूजा और उनके परिवार के साथ बिता रही हैं समय, देखें Photo

सोनम कपूर आहूजा फिलहाल लंदन में आनंद आहूजा और उनके परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

Sonam Kapoor Ahuja with Anand Ahuja and his family- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONAMKAPOOR Sonam Kapoor Ahuja with Anand Ahuja and his family

सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों अपने-अपने कामों से समय निकालकर एक साथ वकेशन पर जाते हैं और एक-दूसरे का सपोर्ट भी करते हैं। सोनम का अपने सास-ससुर के साथ भी बहुत अच्छा रिश्ता है। फिलहाल सोनम और पूरा आहूजा परिवार लंदन में है। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरे परिवार के साथ तस्वीर शेयर की है।

अपनी और आनंद की रोमांटिक तस्वीरें शेयर करने के बाद सोनम ने अपनी सास प्रिया आहूजा और ससुर सुनील आहूजा के साथ तस्वीर शेयर की है। चारों तस्वीर में ब्लैक आउटफिट में नजर रहे हैं। सोनम ने तस्वीर का कैप्शन दिया- ''फैम।'' देखें तस्वीर...

सोनम सोशल मीडिया क्वीन हैं। वह अपने फैंस को अपनी जिंदगी से अपडेट रखती हैं। हाल ही में जब 'कॉफी विद करण 6' में अर्जुन कपूर से पूछा गया था कि वह सोशल मीडिया क्वीन का अवॉर्ड किसे देंगे तो अर्जुन ने बिना देर किए कहा था सोनम कपूर को।

सोनम देश में चल रहे मुद्दों पर भी अपनी राय रखने में नहीं हिचकिचातीं। हाल ही में उन्होंने #MeToo मूवमेंट पर भी अपनी राय रखी थी।

सोनम के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी लास्ट रिलीज फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' थी, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया और सुमित व्यास थे। सोनम फिलहाल अभिषेक शर्मा की 'द ज़ोया फैक्टर' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ दलकेर सलमान हैं। इस फिल्म के लिए सोनम ने अपने बाल को घुंघराले करवाए हैं। इसके अलावा सोनम के पास 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' भी है, जिसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव हैं।

Also Read:

पहली बार श्रीदेवी की तारीफ करते दिखे अर्जुन कपूर, उनके निधन पर कही यह बात

Photos: आमिर खान और किरण राव अजीबोगरीब ड्रेस में आए नजर, बेटे की खुशी के लिए बदला हुलिया

अजय देवगन नहीं बता पाए लेकिन शाहरुख ने बता दी थी काजोल की मैरिज एनिवर्सरी, वीडियो वायरल

 

Latest Bollywood News