A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बहन रिया कपूर के जन्मदिन पर सोनम और आनंद आहूजा ने इंस्टा पर पोस्ट की थ्रोबैक तस्वीरें

बहन रिया कपूर के जन्मदिन पर सोनम और आनंद आहूजा ने इंस्टा पर पोस्ट की थ्रोबैक तस्वीरें

आज सोनम कपूर की बड़ी बहन रिया कपूर का बर्थ डे है। रिया के बर्थ डे पर सोनम और आनंद आहूजा ने पोस्ट शेयर किया है।

sonam kapoor and anand ahuja post- India TV Hindi रिया कपूर के बर्थ डे पर सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने शेयर किया पोस्ट।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर  काफी एक्टिव रहती हैं। वो एक एक्टिव यूजर कहलाती हैं और अक्सर अपने दोस्तों और परिवार वालों की तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती नजर आती हैं। आज सोनम कपूर की बहन रिया कपूर का जन्मदिन है, जो खुद एक जानी मानी फैशन डिजाइनर हैं। सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर थ्रोबैक तस्वीरें साझा करते हुए बहन रिया को जन्मदिन की बधाई दी है। सोनम ने रिया के साथ बिताए लम्हों को अलग अलग शानदार तस्वीरों में कैद किया है और इन तस्वीरों के जरिए उन्होंने रिया के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें खास महसूस कराने की पूरी कोशिश की है। 

सोनम कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

सोनम कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

सोनम कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

सोनम कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

सोनम कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

सोनम के पति आनंद आहूजा ने भी रिया को उनके जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी। इस तस्वीर में रिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ये तस्वीर सोनम और आनंद की शादी के दौरान की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, " वह खुद को सबसे छिपाती है लेकिन मैं जानता हूं वह सबके लिए बहुत कुछ करती है। हैप्पी बर्थडे रिया।" 

सोनम और रिया की जोड़ी बॉलीवुड की लोकप्रिय बहनों की जोड़ी में से एक है। 2018 की हिट फिल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम ने एक्टिंग की थी और वहीं रिया ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था। सोनम के साथ फिल्म में करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी नजर आईं।

Latest Bollywood News