A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर स्विजरलैंड में नहीं बल्कि यहां रचाएंगी शादी, सिर्फ इस वजह से बदल डाला वेन्यू!

सोनम कपूर स्विजरलैंड में नहीं बल्कि यहां रचाएंगी शादी, सिर्फ इस वजह से बदल डाला वेन्यू!

सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वह स्विजरलैंड में ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इनकी शादी के कार्ड भी छप चुके हैं, बल्कि कुछ रिश्तेदारों को तो न्यौता भी भेजा जा चुका है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि सोनम की शादी की डेट और वेन्यू दोनों ही बदल चुके हैं।

Sonam Kapoor- India TV Hindi Sonam Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वह स्विजरलैंड में ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इनकी शादी के कार्ड भी छप चुके हैं, बल्कि कुछ रिश्तेदारों को तो न्यौता भी भेजा जा चुका है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि सोनम की शादी की डेट और वेन्यू दोनों ही बदल चुके हैं। खबरों के मुताबिक सोनम और आनंद अब स्विजरलैंड नहीं मुंबई में ही सात फेरे लेंगे। इसके अलावा वह मई से पहले शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि सोनम और आनंद अब 29 मई को ही एक दूसरे से शादी करने वाले हैं। इनकी शादी में अब कुछ दिनों का ही वक्त बाकी रह गया है। ऐसे में पूरा कपूर परिवार दोनों की शादी की तैयारियों में जुट गया है। लेकिन इसी के साथ इनकी शादी का वेन्यू बदलने की भी वजह सामने आ रही है।

दरअसल खबरों के अनुसार इनकी शादी जेनेवा के एक रिजॉर्ट में होनी थी, लेकिन इससे पहले से ही किसी और ने इसे बुक करवा लिया है। अब पसंदीदा जगह न मिलने की वजह से सोनम और आनंद मुंबई में ही शादी कर रहे हैं। बता दें कि इसी के साथ अब ऐसी खबरें भी आ रही हैं इस बार भी सोनम फ्रांस में होने वाले कांस फिल्म महोत्सव में शामिल होंगी। इसके अलावा इसी देश में वह अपने हनीमून के लिए भी जा सकती है।

Latest Bollywood News