A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद इस अभिनेता संग रोमांस करती दिखेंगी सोनम कपूर

‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद इस अभिनेता संग रोमांस करती दिखेंगी सोनम कपूर

सोनम कपूर फिलहाल पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब वह अपनी अगली फिल्म को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं, सिर्फ इतनी ही इसकी रिलीज डेट भी...

Sonam- India TV Hindi Sonam

मुंबई: अभिनेत्री सोनम कपूर फिलहाल पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब वह अपनी अगली फिल्म को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं, सिर्फ इतनी ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। दरअसल कपूर जल्द ही 'द जोया फेक्टर' में दिखाई देंगी। बता दें कि उनकी यह फिल्म अगले साल 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सोनम के साथ मलयालम अभिनेता दलकेर सलमान भी प्रमुख भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

गौरतलब है कि यह अनुजा चौहान के इसी नाम से सर्वाधिक बिकने वाले उपन्यास का रूपांतरण है। इसमें दोनों कलाकार एक साथ दिखाई देंगे। सोनम ने मंगलवार को अपनी इस फिल्म को लेकर घोषणा की है। इसकी जानकारी उन्होंने एक तस्वी पोस्ट कर दी है।

उन्होंने लिखा, "फिल्म 'द जोया फेक्टर' की अनोखी कहानी का हिस्सा बनने के लिए बहुत खुश हूं। अनुजा चौहान की सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास का रूपांतरण। 5 अप्रैल, 201 9 को जारी होगी! अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित, दलकेर द्वारा सह-अभिनीत, फॉक्स स्टार हिंदी, एडलेब्स फिल्म्स।" यह तस्वीर सोनम द्वारा जारी की गई। इसमें वह और दलकेर उपन्यास की एक प्रति के साथ हैं।

Latest Bollywood News