A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर को बर्थडे पर उनकी टीम ने दिया शानदार सरप्राइज, देखिए वीडियो

सोनम कपूर को बर्थडे पर उनकी टीम ने दिया शानदार सरप्राइज, देखिए वीडियो

सोनम कपूर ने मंगलवार को अपना 35वां जन्मदिन मनाया है। उनकी टीम ने बर्थडे पर एक खास वीडियो बनाया है।

sonam kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनम कपूर बर्थडे वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने मंगलवार को अपना 35वां जन्मदिन मनाया है। सोशल मीडिया पर सभी ने सोनम को जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां दी हैं। सोनम को जन्मदन पर एक सरप्राइज उनकी टीम ने दिया है। जो सोनम को बेहद पसंद आया है। सोनम की टीम ने उनकी फिल्मों के गानों रिक्रिएटर करके बर्थडे विश किया है। वीडियो में सोनम के पॉपुलर गानों पर उनकी टीम डांस करती नजर आ रही है। सोनम ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सोनम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मेरी टीम ने बहुत ही शानदार बर्थडे वीडियो बनाया है। दुनिया की सबसे बेस्ट टीम। आई मिस यू सो मच। इस वीडियो को बनाने के लिए शुक्रिया। तुम लोगों से मिलने का इंतजार नहीं हो रहा है। लव यू।

सोनम की मां सुनीता कपूर ने भजी सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अब तक की सर्वश्रेष्ठ टीम ने क्या शानदार प्रयास किया। तुम लोग बहुत अच्छे हो।

सोनम के बर्थडे पर अनिल कपूर ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। सोनम की बहन रिया ने भी उनकी बचपन की तस्वीर शेयर करके जन्मदिन की बधाई दी है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर आखिरी बार दुलकर सलमान के साथ द जोया फैक्टर में नजर आई थीं। उसके बाद से उन्होंने अपने किसी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

Latest Bollywood News