A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर की इस आदत से सबसे ज्यादा चिढ़ते हैं पति आनंद आहूजा, सोशल मीडिया पर खोले राज

सोनम कपूर की इस आदत से सबसे ज्यादा चिढ़ते हैं पति आनंद आहूजा, सोशल मीडिया पर खोले राज

सोनम कपूर लॉकडाउन में पति आनंद के साथ दिल्ली में समय बिता रही हैं। वह आनंद के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं।

sonam kapoor and anand ahuja- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनम कपूर और आनंद आहूजा

सोनम कपूर लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इस समय पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में हैं। खुद को बिजी रखने के लिए सोनम फैन्स से बातें करती हैं और कुकिंग करती हैं। हाल ही में सोनम ने इंस्टाग्राम के एक फीचर को ट्राई किया, जिसमें बताया कि उनकी किस आदत से पति आनंद सबसे ज्यादा चिढ़ते हैं।

सोनम ने इंस्टाग्राम पर नेवर हैव आई एवर फीचर में कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए। उसमें एक सवाल आया है कि मैंने कभी किसी को बिना बताए उसका टूथब्रश इस्तेमाल नहीं किया है। सोनम ने जवाब दिया- हमेशा आनंद आहूजा का टूथब्रश बिना बताए इस्तेमाल करती हूं जिससे वह सबसे ज्यादा चिढ़ते हैं।

Image Source : INSTAGRAMसोनम कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

सोनम लॉकडाउन में अपनी फिटनेस का भी काफी ख्याल रख रही हैं। उन्होंने हाल ही में वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर की थी। लॉकडाउन में सोनम अपने परिवार को बहुत याद कर रही हैं। उन्होंने बहन रिया और पिता अनिल कपूर के साथ बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- अनिल कपूर और रिया कपूर मैं आपको बहुत याद कर रही हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म द जोया फैक्टर में दलकर सलमान और अंगद बेदी के साथ नजर आईं थी। सोनम ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।

Latest Bollywood News