A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर की शादी का कार्ड आया सामने, 3 दिन 3 अलग-अलग जगह होंगे फंक्शन

सोनम कपूर की शादी का कार्ड आया सामने, 3 दिन 3 अलग-अलग जगह होंगे फंक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। अनिल कपूर का बंगला सज चुका है, शॉपिंग हो चुकी है, और अब तो शादी के कार्ड भी बंटने शुरू हो गए हैं।

<p><span class="scayt-misspell-word"...- India TV Hindi सोनम कपूर की शादी का कार्ड आया सामने, यह है शादी में शामिल होने का ड्रेस कोड

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। अनिल कपूर का बंगला सज चुका है, शॉपिंग हो चुकी है, और अब तो शादी के कार्ड भी बंटने शुरू हो गए हैं। हमारे पास सोनम कपूर की शादी का एक्सक्लूजिव कार्ड है, जिसमें आपको सारी जानकारी मिल जाएगी कि शादी कब है, कहां है और मेहमानों को शादी अटेंड करने के लिए किस ड्रेस कोड में आना है।

सोनम की शादी पर मेहमानों को सादगी भरे अंदाज में इकोफ्रेंडली नेचुरल ग्रीन कलर का है। शादी के समारोह को तीन हिस्से में बांटा गया है। पहला इवेंट 7 मई को शाम 4 बजे सोनम कपूर और आनंद की मेहंदी की रस्म होगी। जिसमें सफेद रंग के इंडियन ड्रेस रखा गया है। यह उत्सव सनटेक आइसलैंड बीकेएस में रखा गया। दूसरे दिन 8 मई को सुबह 11 बजे से रात 12 बजे तक ये प्रोग्राम चलेगा। अगले दिन रॉकलैंड, 226 बैंडस्टैंड, बांद्रा में शादी होगी। शादी में आने वाले मेहमानों को इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस कोड में बुलाया गया है।

सोनम कपूर 

9 मई को मुंबई के लीला होटल में ग्रैंड रिसेप्शन है। यह प्रोग्राम रात 8 बजे शुरू होगा। जहां डांस और डिनर का इंतजाम है। रिसेप्शन में ड्रेस कोड इंडियन या फिर वेस्टर्न फॉर्मल है।

कपूर खानदान में शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। पिता अनिल कपूर और भाई हर्षवर्धन कपूर शादी की सारी तैयारियां कर रहे हैं। आनंद आहूजा शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। देखिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर दिल को छू जाने वाला पोस्ट लिखा है।

सोनम कपूर को दुल्हन के जोड़े में देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं।

Latest Bollywood News