A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी के बाद सोनम ने इस अंदाज में परिवार और दोस्तों को कहा शुक्रिया

शादी के बाद सोनम ने इस अंदाज में परिवार और दोस्तों को कहा शुक्रिया

सोनम कपूर हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग शादी के बंधन में बंधी हैं। पिछले काफी समय से दोनों की शादी को लेकर काफी चर्चा बनी हुई थी। वहीं संगीत, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन तक के सभी फंक्शन बेहद खूबसूरत आयोजन किया गया।

Sonam Kapoor- India TV Hindi Sonam Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा संग शादी के बंधन में बंधी हैं। पिछले काफी समय से दोनों की शादी को लेकर काफी चर्चा बनी हुई थी। वहीं संगीत, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन तक के सभी फंक्शन बेहद खूबसूरत आयोजन किया गया। इसमें दोनों परिवारों के अलावा करीबी दोस्त और फिल्मी हस्तियों ने भी शिरकत की। सोनम ने अब अपने परिवार के सदस्यों, दोस्तों और उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने आनंद आहूजा के साथ उनकी शादी को खास बनाया।

सोनम ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट किए थे, जिसमें उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों और टीम का शुक्रिया अदा किया। बता दें कि सोनम ने शादी के बाद इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर 'सोनम के आहूजा' रख लिया है। उन्होंने लिखा, "हमारा परिवार हमारी ताकत है।" सोनम ने अपनी मां के लिए लिखा, "आपकी वजह यह शादी अच्छे से हुई। आप दुनिया की सबसे अच्छी मां हैं।"

उन्होंने अपने पिता अनिल कपूर के लिए लिखा, "मुझे और आनंद को बेहद प्यार करने के लिए धन्यवाद।" सोनम ने लिखा, "सभी और परिवार के सदस्यों को भी धन्यवाद जो इतने कम समय में हमारी शादी में आने में कामयाब रहे। मैं और आनंद आप सभी को प्यार करते हैं।" सोनम कपूर कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News