A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के जन्मदिन पर शेयर किया खास पोस्ट

सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के जन्मदिन पर शेयर किया खास पोस्ट

सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के 35वें जन्मदिन पर खास पोस्ट शेयर किया है। अनिल कपूर ने भी दामाद को जन्मदिन की बधाई दी है।

sonam kapoor and anand ahuja- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONAMKAPOOR सोनम कपूर और आनंद आहूजा

सोनम कपूर इन दिनों पति आनंद के साथ लंदन में समय बिता रही हैं। आज आनंद आहूजा के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने खास पोस्ट शेयर किया है। आनंद आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोनम के साथ पिता अनिल ने भी आनंद को जन्मदिन की बधाई दी है। सोनम कपूर ने आनंद आहूजा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा-हैप्पी हैप्पी 35 वां जन्मदिन माइ लव .. आप मेरी हर बात में मार्गदर्शक हैं। आपका बच्चा जैसा उत्साह और उम्रदराज ज्ञान सबसे ज्यादा घातक संयोजन है जो एक आदमी को होना चाहिए। मैं तुम्हें पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।

सोनम ने आगे लिखा-हर कोई कहता है कि वे एक को खोजने से पहले खो जाते हैं। लेकिन मैंने आपको केवल एक बार पाया था कि मैं जानती थी कि मैं कौन थी और मैंने अपने आप को पाया। अपने प्रश्न का उत्तर देने के लिए, हाँ आप जन्मदिन के महान भोजन का आयोजन कर सकते हैं।मेरा आपके साथ बिताया पहला जन्मदिन बहुत खास था। उस समय तक मेरा सबसे अच्छा जन्मदिन था और प्रत्येक वर्ष बेहतर हो जाता है। लव यू बंदर।

अनिल कपूर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपने दामाद आनंद आहूजा को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। इंस्टाग्राम पर अनिल लिखते हैं, "तुम्हारा जन्म हमारे परिवार में नहीं हुआ होगा, लेकिन लगता है कि तुम इसका हिस्सा बनने के लिए ही पैदा हुए होगे। जन्मदिन मुबारक हो आनंद। तुम्हारे जैसा दामाद पाने के लिए हजार मिन्नतें और कई अच्छे काम करने पड़ते हैं और हमें तुम पर बहुत गर्व है।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News