A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनम कपूर पति आनंद के साथ लंदन में कर रही हैं काम, शेयर की वर्क फ्रॉम होम की तस्वीर

सोनम कपूर पति आनंद के साथ लंदन में कर रही हैं काम, शेयर की वर्क फ्रॉम होम की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने पति आनंद के साथ लंदन में समय बिता रही हैं। उन्होंने वर्क फ्राम होम की तस्वीर शेयर की है।

sonam kapoor and anand ahuja- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONAMKAPOOR सोनम कपूर और आनंद आहूजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इस समय पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में समय बिता रही हैं। तीन महीने तक भारत में परिवार के साथ समय बिताने के बाद सोनम और आनंद वापिस लंदन चले गए हैं। सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और पति के साथ फोटोज शेयर करना, डेली लाइफ के बारे में फैन्स से शेयर करती रहती हैं। आज सोनम ने आनंद के साथ घर पर काम करते हुए तस्वीर शेयर की है।

सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वर्क फ्रॉम होम मोड की तस्वीर शेयर की है। जिसमें आनंद लैपटॉप पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। सोनम भी लैपटॉप पर काम करती नजर आ रही हैं। 

Image Source : INSTAGRAM/sonamkapoorसोनम कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

सोनम ने हाल ही में लंदन में सुबह का नजारा शेयर किया है। वह वीडियो से मुस्कुराती नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- नो फिल्टर, शानदार नेचुरल लाइट और चिड़ियों की चहचहाहट मेरे चेहरे पर मुस्कान ले आती है।

आपको बता दें सोनम और आनंद जब दिल्ली आए थे तो लॉकडाउन लग गया था। जिसके बाद दोनों दिल्ली में ही परिवार के साथ समय बिता रहे थे। लॉकडाउन में थोड़ी छूट मिलने के बाद सोनम अपने परिवार के पास मुंबई चली गई थीं। जहां उन्होंने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था।

Latest Bollywood News