A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: जब सोनम ने की जाह्नवी पर कलीरे गिराने की कोशिश, देखें आगे क्या हुआ

VIDEO: जब सोनम ने की जाह्नवी पर कलीरे गिराने की कोशिश, देखें आगे क्या हुआ

सोनम कपूर के दुल्हन बनने में अब सिर्फ कुछ ही घंटों का वक्त बचा है। ऐसे में कपूर और आहूजा दोनों ही परिवारों में खूब धूम मची हुई है। बीती रात को सोनम की संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इस मौके पर दोनों परिवारों और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड की भी कई जानी मानी हस्तियां नजर आईं।

Jahnvi Sonam- India TV Hindi Jahnvi Sonam

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के दुल्हन बनने में अब सिर्फ कुछ ही घंटों का वक्त बचा है। ऐसे में कपूर और आहूजा दोनों ही परिवारों में खूब धूम मची हुई है। बीती रात को सोनम की संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इस मौके पर दोनों परिवारों और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड की भी कई जानी मानी हस्तियां नजर आईं। जहां एक ओर सभी ने इस सेरेमनी में जमकर ठुमके लगाए, वहीं सोनम की कलीरे की रस्म भी पूरी की गई। पंजाबी रीति-रिवाजों के मुताबिक कहा जाता है कि इस मौके पर दुल्हन के हाथ से कुंवारी लड़कियों के सिर पर कलीरे गिराए जाते हैं, जिस भी लड़की के सिर पर यह गिरता है उसकी जल्द ही शादी हो जाती है।

इस रस्म के दौरान पहले जाह्नवी कपूर के सिर पर कलीरे गिराने की कोशिश की। हालांकि उन पर कलीरे नहीं गिरे और जाह्नवी ने चैन की सांस ली। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें सोनम, जाह्नवी पर कलीरे गिराने के लिए खड़ी हैं। वहीं दूसरी ओर जाह्नवी के चेहरे पर कलीरे गिरने का डर साफ दिखाई दे रहा है।

गौरतलब है कि जाह्नवी अभी सिर्फ 21 साल की हैं। फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'धड़क' की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रही हैं। इस फिल्म से वह अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। फिल्म के सेट से कई तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, इसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News