A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्रोल्स को सोनम कपूर का करारा जवाब, लिखा-ये वक्त शहीद जवानों पर बात करने का है

ट्रोल्स को सोनम कपूर का करारा जवाब, लिखा-ये वक्त शहीद जवानों पर बात करने का है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

sonam kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONAMKAPOOR सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। जिसकी वजह से कई बार ट्रोल्स का शिकार भी होती हैं। इस बार सोनम ने ट्रोल्स के खिलाफ एक्शन लिया है। सोनम ने अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है। साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था। मगर अब उसे डिलीट कर दिया है।

सोनम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- मैं आमतौर पर नफरत और नकारात्मकता से घबराती नहीं हूं। क्योंकि मुझे उन लोगों पर दया आती है जिनके दिल में नफरत भरी हुई है। ये नफरत उन्हें खुद ही बहुत नुकसान पहुंचाती है। मगर अब ये मेरे परिवार और दोस्तों को ट्रिगर कर रहा है। मैं सणझ सकती हूं वह बिके हुए हैं। लेकिन यह समय बॉर्डर पर शहीद हुए जवानों के बारे में बात करने का है और लॉकडाउन में प्रभावित हो रहे जीवन के बारे मं। मैं अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर रही हूं।

सोनम कुछ समय पहले ही दिल्ली से मुंबई आई हैं। वह लॉकडाउन शुरू होने से अपने पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में ससुराल में समय बिता रही थीं। वह अपने जन्मदिन से पहले ही मुंबई आई हैं। उन्होंने अपने परिवार के साथ बर्थडे मनाया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम आखिरी बार दुलकर सलमान के साथ द जोया फैक्टर में नजर आई थीं। उसके बाद उन्होंने किसी नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है।

Latest Bollywood News