A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy B'day Sonam Kapoor: फिल्मों में आने से पहले थीं वेटर, मोटापे की वजह से हुआ था ब्रेकअप, जानिए ऐसी ही कुछ दिलचस्प बातें

Happy B'day Sonam Kapoor: फिल्मों में आने से पहले थीं वेटर, मोटापे की वजह से हुआ था ब्रेकअप, जानिए ऐसी ही कुछ दिलचस्प बातें

सोनम कपूर को इंडस्ट्री में उनके अलग स्टाइल के लिए जाना जाता है। जहां एक ओर फैंस उनके फैशन सेंस के दीवाने हैं, वहीं सोनम ने अपने शानदार और चुलबुली अदाओं से भी सभी का खूब दिल जीता है। आज वह अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं।

Sonam Kapoor - India TV Hindi Sonam Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को इंडस्ट्री में उनके अलग स्टाइल के लिए जाना जाता है। जहां एक ओर फैंस उनके फैशन सेंस के दीवाने हैं, वहीं सोनम ने अपने शानदार और चुलबुली अदाओं से भी सभी का खूब दिल जीता है। आज वह अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। वैसे के लिए इस बार उनका जन्मदिन बेहद खास है, दरअसल शादी के बाद यह उनका बर्थडे है। गौरतलब है कि सोनम ने हाल ही में बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग शादी रचाई है। इस बार उनका प्लान भी काफी स्पेशल है।

सोनम ने हाल ही में बताया था कि वह अपने जन्मदिन के मौके पर पति आनंद और कुछ करीबी दोस्तों के इस दिन को सेलिब्रेट करने वाली हैं। हालांकि उनका कहना है कि अपने हर बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी के बाद अब वह इस बार य दिन थोड़ी शांति से मनाएंगी।

तो चलिए आज सोनम कपूर के जन्मदिन के मौके पर हम उनसे जुड़े कुछ ऐसे दिलचस्प किस्सों पर नजर डालते हैं, जिनके बारे में शायद ही कोई जानता होगा।

Sonam

1. फिल्मों में आने से पहले सोनम जब सिंगापुर में अपनी पढ़ाई कर रही थीं, उस दौरान वह 86 किलो की हुआ करती थीं। हालांकि उन्होंने इस पर कभी ध्यान नहीं दिया। लेकिन खबरों के अनुसार एक समय था जब सोनम के ब्वॉयफ्रेंड ने उनके मोटापे का मजाक उड़ाते हुए उनपर कुछ भद्दा कमेंट कर दिया था। इस वाक्य के बाद सोनम ने उस लड़के से ब्रेकअप कर लेना ही ठीक समझा।

अगली स्लाइड में पढ़िए कुछ रोचप बातें:-

Latest Bollywood News