A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड WOW! सोनम कपूर की शादी में मिले थे ये शानदार तोहफे, पूरी लिस्ट आई सामने

WOW! सोनम कपूर की शादी में मिले थे ये शानदार तोहफे, पूरी लिस्ट आई सामने

8 मई को सोनम और आनंद ने सात फेरे लिए थे। सोनम की मौसी कविता सिंह के बंगले में दोनों की शादी हुई। शादी सिख रीति-रिवाज से हुई थी।

<p>सोनम कपूर</p>- India TV Hindi सोनम कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड दीवा सोनम कपूर ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली है। दोनों की शादी में बॉलीवुड सितारों ने पहुंचकर रौनक बढ़ा दी। बेहद शानदार तरीके से दोनों की शादी के फंक्शन हुए। शादी के बाद मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट्स भी दिए गए।

स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक मेहमानों को गिफ्ट्स में ब्राउन क्लच, दो मैक लिपस्टिक और हरी चूड़ियों के साथ इयररिंग और मांगटीका जैसी चीजें भी दी गई थीं।

शादी में अभिनेत्री सोनम कपूर को भी बहुत सारे गिफ्ट्स मिले थे। शादी से एक दिन पहले उन्होंने अपने गिफ्ट्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थीं।

बता दें, 8 मई को सोनम और आनंद ने सात फेरे लिए थे। सोनम की मौसी कविता सिंह के बंगले में दोनों की शादी हुई। शादी सिख रीति-रिवाज से हुई थी। शाम को मुंबई के होटल लीला में दोनों की एक शानदार रिसेप्श पार्टी रखी गई। जहां कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे।

शादी के तुरंत बाद सोनम कपूर कान्स चली गईं। वहां उनके हाथों में मेहंदी भी लगी हुई थी, लेकिन उन्होंने आराम की बजाय काम को प्राथमिकता दी। सोनम अब इंडिया वापस लौट आई हैं और अपनी अपकमिंग मूवी वीरे दी वेडिंग का प्रमोशन कर रही हैं। सोनम कपूर की यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News