A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'संजू' के हुए तीन साल, सोनम कपूर ने याद कर लिखा प्यारा नोट

फिल्म 'संजू' के हुए तीन साल, सोनम कपूर ने याद कर लिखा प्यारा नोट

आज के दिन तीन साल पहले बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक संजू को रिलीज किया गया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था।

Sonam Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONAM KAPOOR फिल्म 'संजू' के हुए तीन साल, सोनम कपूर ने याद कर लिखा प्यारा नोट

सोनम कपूर ने फिल्म 'संजू' में रूबी का किरदार निभा कर चौंका दिया था। तीन साल पहले आज ही के दिन संजय दत्त की बायोपिक रिलीज हुई थी। अपने डेब्यू हीरो के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए, अभिनेत्री और रणबीर ने अपने काम से दर्शकों पर एक शानदार प्रभाव डाला था। 

एक अभिनेत्री के रूप में सोनम ने स्क्रीन पर अपने अभिनय कौशल से दर्शकों और आलोचकों दोनों को प्रभावित किया। सोनम ने 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म के मील के पत्थर का जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। 

अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर के साथ रणबीर और निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ बिहाइंड-द-सीन तस्वीर साझा करते हुए, सोनम ने लिखा, “इस फिल्म का हिस्सा बनना कितना अविश्वसनीय अनुभव था। सचमुच, एक मनुष्य जिसने अनेक जीवन जिया।” 

यहां देखें: Image Source : INSTAGRAM/Sonam Kapoorफिल्म 'संजू' के हुए तीन साल, सोनम कपूर ने याद कर लिखा प्यारा नोट

बायोपिक में अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, विक्की कौशल, परेश रावल और मनीषा कोइराला ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं है। 

इस बीच, सोनम अपनी अगली मचअवेटेड थ्रिलर, 'ब्लाइंड' के लिए कमर कस रही हैं। शोम मखीजा और सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित, यह फिल्म इसी नाम के एक कोरियाई ड्रामा की रीमेक है।

Latest Bollywood News