A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sonchiriya Official Teaser: सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोनचिरैया' का टीजर हुआ रिलीज

Sonchiriya Official Teaser: सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोनचिरैया' का टीजर हुआ रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोनचिरैया' का टीजर रिलीज हो गया है।

Sonchiriya Official Teaser- India TV Hindi Sonchiriya Official Teaser

Sonchiriya Official Teaser: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म  'सोनचिड़िया (Sonchiriya) टीजर रिलीज हो गया है। चंबल के बीहड़ों में शूट हुई इस फिल्म का टीजर रिलीज सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' के साथ रिलीज किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत चंबल के डाकू के अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के टीजर में इन सभी सितारों की झलक दिखाई गई है।

अभिषेक चौबे इससे पहले 'उड़ता पंजाब', 'डेढ़ इश्किया' और 'इश्किया' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 'सोन चिरैया' की कहानी 1970 के इर्द गिर्द बुनी गई है। यह पहली बार है जब सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर एक साथ नजर आएंगे।

'सोनचिड़िया (Sonchiriya)' के पोस्टर और टीज़र में एक खास टैगलाइन नजर आ रही है जो काफी इंट्रेस्टिंग है। टैगलाइन में लिखा है- बैरी बेईमान, बागी सावधान! 

इस फिल्म में मान सिंह के गैंग की कहानी दिखाई गई है, कहानी में एक्शन है, डर है, शानदार डायलॉग्स हैं। एमपी के बीहड़ों में इस फिल्म की शूटिंग हुई है। 'उड़ता पंजाब' और 'इश्किया' जैसी कहानी के साथ निर्देशक अभिषेक चौबे ने अपनी अलग फैन फॉलोइंग बना ली है, लोगों को उनकी इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला है। 'सोनचिड़िया' फरवरी 2019 में रिलीज होने जा रही है। फैंस ने इस फिल्म का टीजर काफी पसंद किया है। देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म कैसी होगी। सुशांत सिंह राजपूत अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वहीं भूमि पेडनेकर भी अपने किरदारों को बखूबी निभाती हैं।

Also Read:

जेठानी सोफी टर्नर के साथ झूमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, देखे तस्वीरें

दिल्ली रिसेप्शन के बाद मुंबई पहुंचे प्रियंका और निक, देखें तस्वीरें

Latest Bollywood News