A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने पर बोलीं सोनी राजदान, कहा- 4 साल बाद भी बॉलीवुड में दिल खोलकर करेंगे स्वागत

जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने पर बोलीं सोनी राजदान, कहा- 4 साल बाद भी बॉलीवुड में दिल खोलकर करेंगे स्वागत

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर अब सोनी राजदान ने रिएक्ट किया है। उन्होंने जायरा को कहा कि अगर 4 बाद बॉलीवुड में आने का मन करे तो वापिस आ जाना।

Soni razdan and zaira wasim- India TV Hindi Soni razdan and zaira wasim

जायरा वसीम(Zaira wasim) ने आमिर खान की फिल्म दंगल(Dangal) से बॉलीवुड में कदम रखा था। मगर जब से उन्होंने यह इंडस्ट्री छोड़ने की बात कही है तभी से बॉलीवुड में हलचल मची हुई है। जायरा ने रविवार को बॉलीवुड छोड़ने की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने कहा था- अब मैं अपने ईमान और अल्लाह के रास्ते को अपनाना चाहती हूं। मैं अल्लाह के मार्गदर्शन से भटक रही थीं। जायरा ने इस अनाउंसमेंट के बाद लोग दो भागों में भट गए थे। एक जायरा को सपोर्ट कर रहे थे तो दूसरे उनकी आलोचना कर रहे थे।

अब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान(Soni Razdan) ने जायरा के बॉलीवुड छोड़ने की बात पर रिएक्ट किया है। सोनी राजदान ने पहले ट्वीट में लिखा था कि वह आशा करती हैं कि जायरा को  एक दिन इस बात का एहसास होगा कि आप जो करते हैं अगर उससे प्यार करते हैं तो वहीं भगवान भी आपके लिए चाहते हैं। इसके बाद उन्होंने लिखा था कि एक्टिंग और क्रिएटिव आर्ट्स को कुछ भयानक या स्व-भोगवादी ’के रूप में नहीं माना जा सकता है।

मगर अब उन्होंने ट्वीट में जायरा के फैसले का साथ दिया है। उन्होंने लिखा- वह जायरा के फैसले की इज्जत करती हैं। उन्होंने लिखा- अगर तुम्हे 4 साल अलग महसूस हो तो हम तुम्हारा खुले दिल से बॉलीवुड में स्वागत करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जायरा का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ है। वहीं जायरा ने इन खबरों को झूठ ठहराकर कहा है बॉलीवुड छोड़ने का फैसला उन्होंने खुद लिया है।

Also Read:

Article 15 Box office collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने चौथे दिन भी मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल

जायरा वसीम VS नफीसा अली, एक ने बॉलीवुड छोड़ा, दूसरी को चाहिए दमदार रोल

Latest Bollywood News