A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों को सोनी राजदान ने बताया बकवास

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों को सोनी राजदान ने बताया बकवास

सोनी राजदान ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने इस अफवाह को बकवास कहा है।

soni razdan reaction on ranbir kapoor and alia bhatt wedding rumours- India TV Hindi soni razdan reaction on ranbir kapoor and alia bhatt wedding rumours

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के बाद सभी को आलिया भट्ट(Alia bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) की शादी का इंतजार है। खबरों के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी लेक कोमो में शादी करने की योजना बना रहे हैं। मगर इन खबरों को आलिया की मां सोनी राजदान ने बुधवार को बकवास बताते हुए इसे सिरे से खारिज कर दिया।

सोनी ने आईएएनएस को फोन पर बताया, "यह अफवाह बिल्कुल आधारहीन है।" कई वेब पोर्टल्स की रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच वक्त निकाल कर यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। आलिया के पास जहां तीन फिल्में हैं, वहीं रणबीर भी अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरूने वाले हैं। 

दोनों साथ में अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्र' में नजर आने वाले हैं। साल की शुरुआत में ऐसी अफवाह थी कि दोनों इस साल शादी कर सकते हैं।

इस बारे में सोनी ने कहा, "देखिए, यह उनके प्रशंसकों का प्यार है जो उनके बारे में हर चीज जानना चाहते हैं। मैं आलिया की मां हूं। मैं अपनी बेटी के व्यक्तिगत जीवन के बारे में बिल्कुल भी बात करना नहीं चाहती। मैं चाहती हूं वो खुश रहे।"

सोनी ने आगे कहा, "मां होने के नाते मैं उसे ज्ञान नहीं देना चाहती, क्योंकि मेरी आलिया काफी समझदार है।"

आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इस साल के आखिरी में रिलीज होगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

जब सेल्फी के बदले इस शख्स ने धोखे से बनाया वीडियो, ट्विटर पर स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

'Aithey Aa' Song Review: सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का ये गाना बेस्ट है

Latest Bollywood News