A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लंदन में स्टेज शो के दौरान बोली सोनी राजदान, आलिया पर गर्व है

लंदन में स्टेज शो के दौरान बोली सोनी राजदान, आलिया पर गर्व है

सोनी राजदान ने कहा है कि उम्र के अनुसार एक्टरों को कास्ट करने का दौर आ गया है।

soni razdan- India TV Hindi soni razdan

बॉलीवुड एक्ट्रेस और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने उम्र के अनुरूप किरदारों की कास्टिंग पर बयान दिया है कि आखिरकार वो वक्त आ गया है जब प्रोड्यूसर असली और सही लोगों के पास जा रहे हैं। मालूम हो 'सांड की आंख' में उम्रदराज दादियों के रोल कमउम्र एक्टरों को दिए जाने के चलते सोनी राजदान ने डायरेक्टरों और प्रोड्यूसरों पर सवाल उठाए थे। सोनी  राजदान का तर्क है कि हॉलीवुड की तरह बॉलीवुड में भी उम्र के अनुरूप किरदारों को कास्ट करना चाहिए यानी अगर किरदार उम्रदराज है तो उसके लिए यंग एक्टर को मेकअप लगाकर बूढ़ा दिखाने की बजाय उम्रदराज एक्टर को कास्ट करना चाहिए। सोनी इस वक्त लंदन के किल्न थिएटर में एक स्टेज शो कर रही थी और वहीं उनका एक इंटरव्यू हुआ जिसमें सोनी ने कई  सारी बातों के जवाब दिए। ये स्टेज शो भारत में हुई कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित था और सोनी ने अपनी उम्र के मुताबिक एक उम्रदराज महिला का रोल इसमें निभाया था।

एक सवाल के जवाब में सोनी ने कहा कि ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का दौर आने के बाद बॉलीवुड बदला है। नेटफ्लिक्स, अमेजन के आने के बाद काम ज्यादा मिलने और दिखने लगा है। अब फिल्म बनाने के लिए ज्यादा जीतोड़ नहीं करना पड़ता। अब कम बजट में भी बेहतरीन फिल्म बनाकर बेव प्लेटफॉर्म पर दिखाई जा सकती है और वो पसंद भी की जाती है। अब एक्टरों के पास करने के लिए बहुत कुछ है। 

आलिया भट्ट की बात करते ही सोनी राजदान के चेहरे पर चमक आ गई। उन्होंने कहा कि आलिया बेहद समझदार और परिपक्व हैं। सोनी ने कहा कि वो सच्ची हैं, वो फिल्म साइन करते वक्त ब्रांड नहीं देखती,अगर आलिया को अपना किरदार समझ और पसंद आ जाए तो वो हां कर देती है। वो भावुक समझदारी दिखाती है औऱ यही कमाल की बात है। आलिया बेहद समझदार प्रोफेशनल की तरह काम करती है। 

Latest Bollywood News