A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू निगम पर फतवा जारी करने वाले मौलवी ने अब किया ये दावा

सोनू निगम पर फतवा जारी करने वाले मौलवी ने अब किया ये दावा

मौलवी सैयद शा अतीफ अली अल कादरी ने आज दावा किया कि बॉलीवुड गायक सोनू निगम ने धर्मस्थलों पर लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल को लेकर अपनी टिप्पणी से संविधान का अनादर किया है और उन्हें देश छोड़ने के बारे में विचार करना चाहिए।

sonu nigam- India TV Hindi sonu nigam

कोलकाता: मौलवी सैयद शा अतीफ अली अल कादरी ने आज दावा किया कि बॉलीवुड गायक सोनू निगम ने धर्मस्थलों पर लाउडस्पीकरों के इस्तेमाल को लेकर अपनी टिप्पणी से संविधान का अनादर किया है और उन्हें देश छोड़ने के बारे में विचार करना चाहिए।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक संयुक्त परिषद के उपाध्यक्ष कादरी ने कहा, सोनू निगम ने देश के संविधान का अपमान किया है...मेरा मानना है कि ऐसे व्यक्ति को देश छोड़ने पर विचार करना चाहिए।

उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, उन्होंने अजान के बारे में बोलकर कई भारतीयों की धार्मिक भावनाएं आहत की हैं। उन्हें यह स्वीकार करते हुए जल्द से जल्द माफी मांगनी चाहिए कि उन्होंने गलती की है। उन्होंने कहा कि नहीं तो निगम को 10 लाख रूपये इनाम लेने के लिए मेरे द्वारा तय की गई अन्य शर्तें पूरी करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें

कादरी ने कहा, सोनू ने अपना सिर मुंडवा लिया है। यद्यपि उन्हें अभी वह दो चीजें और करने की जरूरत है जो मैंने कही थी, जूते की माला पहनना और देश का दौरा करना। जब वह ये दो काम पूरे कर लेंगे मैं एक संवाददाता सम्मेलन करूंगा और उन्हें चेक सौंप दूंगा।

गत 18 अप्रैल को कादरी ने घोषणा की थी कि जो कोई भी गायक सोनू निगम का सिर मुंडायेगा, उनके गले में फटे जूतों की माला पहनाएगा और उन्हें देशभर में घुमाएगा वह उसे 10 लाख रूपये का इनाम देंगे।

बॉलीवुड गायक ने कल मुम्बई में एक संवाददाता सम्मेलन में अपना सिर मुंडवा लिया था और कहा था कि उनके ट्वीट सुबह की प्रार्थना में लाउडस्पीकर इस्तेमाल को लेकर थे और इसका किसी विशेष धर्म से संबंध नहीं है।

Latest Bollywood News