A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सैलून जाने के लिए यूजर ने सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने ट्विटर पर दिया मजेदार जवाब

सैलून जाने के लिए यूजर ने सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने ट्विटर पर दिया मजेदार जवाब

सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वो जरुरतमंदों की हर संभव मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।

sonu sood- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SONU_SOOD सोनू सूद ने ट्विटर पर यूजर को दिया रिप्लाई

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है। इस घातक महामारी को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में जो जहां पर है, वहीं पर फंस गया। इस संकट की घड़ी में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। वे बसों का इंतजाम कर उन्हें उनके घर तक पहुंचा रहे हैं। वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव होकर जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने सैलून ले जाने की डिमांड करते हुए ट्वीट किया तो एक्टर ने मजेदार जवाब दिया।

एक यूजर ने ट्वीट किया, 'सोनू सूद, क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं? मैंने पिछले ढाई महीने से पार्लर विजिट नहीं किया, प्लीज मुझे सैलून पहुंचाने में मदद कर दीजिए।' हालांकि, यूजर ने आखिरी में ये भी लिखा कि ये सिर्फ मजाक है और सोनू रियल हीरो हैं।

इस पर सोनू ने भी मजेदार रिप्लाई दिया है। उन्होंने लिखा, 'सैलून जाकर क्या करोगे। सैलून वाले को तो मैं उसके गांव छोड़ के आ गया। उसके पीछे पीछे उसके गांव जाना है तो बोलो?' 

एक यूजर ने लिखा, 'डियर चाइनीज आर्मी, भारत में घुसने की सोचना भी मत, क्योंकि हमारे पास सोनू सूद है, जो दो दिन में ही तुम्हें वापस भेज देगा।' इस पर एक्टर ने हंसने वाला साइन बना कर रिल्पाई किया है। 

बता दें कि सोनू सूद अब तक उत्तर प्रदेश, बिहार और कर्नाटक सहित कई राज्यों के प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए बसों का इंतजाम कर रहे हैं। उनका कहना है कि जब तक वो हर जरुरतमंद की मदद नहीं कर लेते, तब तक ये प्रयास जारी रखेंगे।

Latest Bollywood News