A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद फिलीपीन्स में फंसे लोगों को वतन लेकर आए वापिस, शेयर की तस्वीरें

सोनू सूद फिलीपीन्स में फंसे लोगों को वतन लेकर आए वापिस, शेयर की तस्वीरें

सोनू सूद दिन रात प्रवासियों की मदद में लगे हुए हैं। इस बार वह फिलीपीन्स में फंसे भारतीयों को अपने वतन वापिस लेकर वापिस आए हैं।

sonu sood- India TV Hindi Image Source : I(NSTAGRAM/SONU_SOOD सोनू सूद

कोरोना महामारी में सोनू सूद प्रवासियों के लिए मसीहा बनकर आए हैं। वह हजारों लोगों को बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए उनके घर पहुंचा चुके हैं। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में फंसे भारतीय नागरिकों को वापिस ला रहे हैं। पहले किर्गिस्तान से भारतीय स्टूडेंट्स को वापिस लाने के बाद अब सोनू सूद फिलीपीन्स से लोगों को वापिस लेकर आए हैं।

फिलीपीन्स से भारतीय लोगों को वापिस लाने की जानकारी खुद सोनू सूद ने दी है। सोनू सूद ने ट्वीट किया- आप सभी को भारत वापिस लाकर बहुत खुश हूं। फिलीपीन्स मिशन का पहला चरण पूरा हुआ। अब सेकेंड चरण की बारी है। जय हिंद। सोनू ने वापिस आए लोगों की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

सोनू सूद ने ट्वीट करके लोगों से मरीजों को गोद लेने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट किया- आप सभी से मेरा विनम्र निवेदन है, जो किसी जरूरतमंद की मदद करने के लिए खर्च कर सकते हैं, कृपया उस आराम की दुनिया से बाहर आएं, अपने पास के किसी भी अस्पताल में एक मरीज को गोद लें, यदि आप किसी के दवा के खर्च को कम  कर सकते हैं। आप यह सब करते हैं तो मैं आपसे वादा करता हूं कि आधा दुख सिर्फ मिट जाएगा।

सोनू सूद लोगों को उनके घर पहुंचाने के साथ उन्हें नौकरी दिलाने में भी मदद कर रहे हैं।

Latest Bollywood News