A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 3 साल की बेटी के साथ होटल में फंसे शख्स की सोनू सूद ने की मदद, फैन के लिए खरीदी भैंस

3 साल की बेटी के साथ होटल में फंसे शख्स की सोनू सूद ने की मदद, फैन के लिए खरीदी भैंस

इस संकट की घड़ी में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जरुरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं।

sonu sood- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SONU_SOOD सोनू सूद जरुरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं

देश पिछले कई महीनों से कोरोना वायरस से जूझ रहा है और इसी के साथ आर्थिक तंगी सहित कई परेशानियों का भी सामना कर रहा है। इस संकट की घड़ी में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जरुरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने होटल में फंसे एक शख्स की मदद करने का ऐलान किया, जिसकी तीन साल की बच्ची भूख से बिलख रही थी। उसने सोनू से घर जाने की गुहार लगाई थी। 

इस शख्स ने ट्विटर पर मदद की गुहार लगाते हुए लिखा- सिंगरौली के एक होटल में 3 साल की बच्ची के साथ फंसा हुं। हमारी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है। पत्नी कोविड 19 से संक्रमित है और 60 दिन के नवजात बच्चे का साथ हॉस्पिटल में हैं। मेरी 3 साल की बेटी कुछ खा नहीं रही है और लगातार रो रही है। प्लीज हमारी मदद करिए, हम घर जाना चाहते हैं।  

इसके बाद सोनू सूद ने तत्काल मदद करने का ऐलान करते हुए रिप्लाई किया- तुम अगले एक घंटे में अपने घर जाने के लिए निकलोगे। अपना सामान पैक कर लो।" 

इसके अलावा सोनू सूद ने एक जरुरतमंद को भैंस दिलाने का भी ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि अपनी पहली कार लेते समय वो उतना उत्साहित नहीं थे, जितना भैंस खरीदने के लिए हैं। उन्होंने लिखा- "जब मैं बिहार आऊंगा तो भैंस के दूध का ताजा दूध पियूंगा।"

इतना ही नहीं, सोनू ने एक एक्सीडेंट में अपना पैर खो देने वाले व्यक्ति की भी मदद करने की बात कही है। उन्होंने लिखा- "मेरी सुबह की शुरुआत आपकी नयीं टाँग से होगी। चल भाई नयी टांग लगवाते हैं आपकी।"

 

Latest Bollywood News