A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद ने पूरा किया वादा, नेल्लोर में इंस्टॉल करवाया ऑक्सीजन प्लान्ट

सोनू सूद ने पूरा किया वादा, नेल्लोर में इंस्टॉल करवाया ऑक्सीजन प्लान्ट

सोनू सूद की पहल से ऑक्सीजन प्लांट आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में स्थापित किया गया है। जिसके लिए अभिनेता ने पूरा सेटअप उपलब्ध कराया है।

Sonu Sood- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONU SOOD सोनू सूद ने पूरा किया वादा, नेल्लोर में इंस्टॉल करवाया ऑक्सीजन प्लान्ट

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार और जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद ने जो कहा वो किया। उन्होंने पहला ऑक्सीजन प्लांट आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में स्थापित किया गया है। जिसके लिए सोनू सूद ने पूरा सेटअप उपलब्ध कराया है। कुछ महीने पहले देश में कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन की इतनी कमी थी कि एक-एक सिलेंडर से कई मरीजों को ऑक्सीजन दी गई और हजारों लोगों ने समय पर ऑक्सीजन नहीं मिलने से दम तोड़ दिया।

सिलिंडर से भरे ट्रक जैसे ही नेल्लोर में ऑक्सीजन प्लांट पहुंचे, लोगों का उत्साह देखने लायक था। ट्रक में सोनू सूद की तस्वीर थी और ट्रक के जाते ही लोगों ने खूब आतिशबाजी की। भगवान की तस्वीर के साथ सोनू सूद की पूजा की गई। सोनू सूद फाउंडेशन की तस्वीर लगाकर लोगों और डॉक्टरों ने सोनू का आभार जताया।

वैसे ही साउथ इंडिया में भी स्टार्स की फैन फॉलोइंग और दीवानगी देखने को मिलती है। ठीक यही लोगों ने सोनू के लिए किया। लोगों ने उनके सम्मान में बाइक रैली भी निकाली। जिसमें उनका जोश देखने लायक था। सोनू सूद की जय-जयकार करने के अलावा लोग सड़कों पर उतर आए और देशभक्ति के नारे लगाए। सोनू ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

देश में कोरोना की दूसरी लहर के बाद सोनू सूद ने ऑक्सीजन देने का ऐलान किया था। उन्होंने कोरोना के लिए जीवन रक्षक दवाएं भी मुहैया कराई थीं और जितना हो सका सोनू ने लोगों की मदद की।

Latest Bollywood News