A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पैरों की समस्या के जूझ रहे नेपाली लड़के की सोनू सूद ने की मदद, बोले - हिंदुस्तान से नेपाल बिना लाठी के दौड़ते हुए जाओगे

पैरों की समस्या के जूझ रहे नेपाली लड़के की सोनू सूद ने की मदद, बोले - हिंदुस्तान से नेपाल बिना लाठी के दौड़ते हुए जाओगे

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आज जरूरतमंदों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद थी और ऐसा नेक काम आगे भी करते आ रहे है।

SONU SOOD- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@SONU_SOOD sonu sood

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों अपने नेक काम से सभी को खुश कर रहे हैं। वह लोगों की मदद के लिए हर दिन आगे आ रहे हैं। अभिनेता का लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद करना, यही कारण है कि वे सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार नेपाल के एक युवक ने सोनू सूद से मदद मांगी है। दरअसल, पिछले 10 सालों से युवक एंकिलोसिंग स्पॉन्डिलाइटिस नाम की गंभीर बीमारी से जूझ रहा है और इस बीमारी के कारण वह ठीक से चल या बैठ नहीं पाता है। डॉक्टरों ने उसे सर्जरी के लिए कहा है लेकिन उसके पास पैसे नहीं हैं। अब उन्होंने इस मामले में सोनू सूद से मदद मांगी है।

जैसे ही सोनू को इस बारे में पता चला उन्होंने तुरंत अपने स्टाइल में मदद का भरोसा दिया। उन्होंने नेपाली युवाओं को जवाब देते हुए ट्वीट में लिखा, "अतिथि देव भव: हिंदुस्तान से अपने देश नेपाल बिना लाठी के दौड़ते हुए जाओगे। जय हिंद!" अब सोनू के इस ट्वीट पर लोगों की तारीफ मिल रही है। 

पिछले दिनों एक गांव में पानी की समस्या को भी सोनू सूद ने दूर किया था। हाल ही में एक शख्स ने अपने गांव में पानी की किल्लत का ध्यान सोनू सूद की तरफ आकर्षिक किया। शख्स ने सोनू सूद से गुहार लगाई थी कि उनके गांव में पानी नहीं है, जिसके कारण ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसे देखने के बाद सोनू सूद ने उनकी मदद की।

दरअसल, अभिनेता लगातार अपने काम से लोगों का दिल जीत रहा है।

सोनू सूद लोगों को उनकी पढ़ाई, इलाज, काम, नौकरी और हर चीज में मदद करते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही लोग भी उन्हें बहुत सम्मान देते हैं। सोनू ने अपने काम से बहुत से लोगों के दिल जीते हैं और पूरे लॉकडाउन के दौरान उन्होंने लोगों की बहुत मदद की।

यहां पढ़ें

'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख की नई फिल्म की घोषणा, इस हिट तमिल मूवी के हिंदी रीमेक में आएंगी नज़र

तारा सुतारिया ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें, दिखाई 90's की झलक

Haathi Mere Saathi Trailer: हाथियों के लिए लड़ाई में कैसे जीतेंगे राणा दग्गुबाती? देखिए दमदार ट्रेलर

Latest Bollywood News