A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, कैप्शन में लिखा- 'कर' भला, हो भला...

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, कैप्शन में लिखा- 'कर' भला, हो भला...

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर लिखा- “सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है।”

sonu sood post after allegations of tax evasion wrote you do not have to tell your side of the story- India TV Hindi Image Source : INSTA: SONUSOOD सोनू सूद ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी 

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है। उन्होंने दार्शनिक अंदाज में बात शुरू की और देशभक्ति के पुट के साथ काव्यात्मक रूप से इसे समाप्त किया, "आपको कहानी के अपने हर पक्ष को बताने की जरूरत नहीं होती है। समय इसे बताता है।"

सोनू सूद ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें लिखा है- 'आपको हमेशा अपनी तरफ की बात कहने की जरूरत नहीं है। समय कहेगा। मैंने पूरे दिल और ताकत से अपने देश के लोगों की सेवा की। मेरे फाउंडेशन का हर रुपया एक अनमोल जीवन बचाने और जरूरतमंदों तक पहुंचने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहा है। .. इसके अलावा, कई अवसरों पर, मैंने ब्रांडों को मानवीय कारणों के लिए भी समर्थन शुल्क दान करने के लिए प्रोत्साहित किया है, जो हमें आगे बढ़ने में मदद करता है।' 

सोनू सूद ने आगे लिखा कि अभिनेता ने कहा, "मैं कुछ नए मेहमानों में शामिल होने में व्यस्त रहा हूं इसलिए पिछले चार दिनों से आपकी सेवा में पेश नहीं हो पाया था। यहां मैं फिर से पूरी विनम्रता के साथ वापस आ गया हूं। आपकी विनम्र सेवा में, जीवन भर के लिए।"

अभिनेता ने कहा, "मैं कुछ नए मेहमानों में शामिल होने में व्यस्त रहा हूं इसलिए पिछले चार दिनों से आपकी सेवा में पेश नहीं हो पाया था। यहां मैं फिर से पूरी विनम्रता के साथ वापस आ गया हूं। आपकी विनम्र सेवा में, जीवन भर के लिए।"

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News