A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दूधवाले को पीछे बैठाकर भैंस के लिए रिक्शा चलाकर चारा ले जाते दिखे सोनू सूद, देखिए ये मजेदार Video

दूधवाले को पीछे बैठाकर भैंस के लिए रिक्शा चलाकर चारा ले जाते दिखे सोनू सूद, देखिए ये मजेदार Video

लोगों के रियल हीरो बन चुके सोनू सूद ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जो सुर्खियां बटोर रहा है। खास बात है कि इस वीडियो में अभिनेता रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

Sonu Sood riding a rikshaw- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONU SOOD Sonu Sood riding a rikshaw

बड़े पर्दे के कलाकार सोनू सूद ने कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच लोगों की इतनी ज्यादा मदद की लोग उन्हें अपना मसीहा समझने लगे हैं। यहां तक कि अभिनेता सोशल मीडिया पर किसी ना किसी तरह की लोगों की मदद के लिए पोस्ट भी करते रहते हैं। इस बीच लोगों के रियल हीरो बन चुके सोनू सूद ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जो सुर्खियां बटोर रहा है। खास बात है कि इस वीडियो में अभिनेता रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे रिक्शे पर जो व्यक्ति बैठा है वो एक दूध वाला है।

धमाकेदार है 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन का पहला प्रोमो, Watch Video

इस वीडियो को खुद अभिनेता सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अभिनेता ने वीडियो साझा कर कैप्शन में लिखा- 'ये वक्त है भैंस को खाना खिलाने का। सोनू सूद द मिल्क मैन।'

इस वीडियो में आप देखेंगे एक दूध वाला अपनी भैंस को खाना खिलाने के लिए रिक्शे पर चारा रखे हुए हैं। सोनू सूद इस दूध वाले को रिक्शे पर पीछे बैठाते हैं और खुद रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सोनू सूद नीले रंग की शर्ट, काले रंग की लूज पैंट और उसी रंग के जूते भी पहने हुए हैं। रिक्शा चलाते वक्त सोनू सूद दूधवाले से लगातार बातचीत कर रहे हैं।

क्या अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' लाएगी बॉलीवुड के सूखे में बहार?

इसी बातचीत के दौरान सोनू सूद दूधवाले से पूछते हैं कि 'दूध वो उन्हें कितने रुपये में देंगे।' कमल कुमार नाम का ये दूधवाला '50 रुपये कहता है।' तभी सोनू सूद कहते हैं कि 'वो रिक्शा चलाने में इतनी मेहनत कर रहे हैं तो क्या उन्हें कोई डिस्काउंट नहीं मिलेगा।' तभी दूधवाला उन्हें डिस्काउंट देने से मना कर देता है। 

इसके बाद सोनू सूद कहते हैं कि बिना पानी मिला दूध मिलेगा और इससे मलाई जमेगी। दूध वाला 'हां' में जवाब देता है। इस मजेदार वीडियो को अब तक 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही यूजर्स इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News