A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना संकट में मदद के लिए जरुरतमंदों के किस कदर आ रहे हैं मैसेज, सोनू सूद ने वीडियो में दिखाया

कोरोना संकट में मदद के लिए जरुरतमंदों के किस कदर आ रहे हैं मैसेज, सोनू सूद ने वीडियो में दिखाया

इस वीडियो में सोनू सूद अपने फोन की स्क्रीन दिखा रहे हैं। जिसमें जरुरतमंदों के मैसेज इतनी तेजी से आ रहे हैं कि उन्हें पढ़ना भी मुश्किल हो रहा है।

sonu sood shares video inbox flooded with help message - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SONU SOOD कोरोना संकट में मदद के लिए जरुरतमंदों के किस कदर आ रहे हैं मैसेज, सोनू सूद ने वीडियो में दिखाया  

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से पूरा देश जूझ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बार फिर मसीहा बनकर सामने आए हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए जरुरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया है कि कैसे देशभर से लोग हेल्द के लिए उन्हें मैसेज भेज रहे हैं।

दरअसल, इस वीडियो में सोनू सूद अपने फोन की स्क्रीन दिखा रहे हैं। जिसमें जरुरतमंदों के मैसेज इतनी तेजी से आ रहे हैं कि उन्हें पढ़ना भी मुश्किल हो रहा है। 

कोविड पीड़ितों की हेल्प पर बोले सोनू सूद, सौ करोड़ की फिल्म से लाख गुना ज्यादा संतुष्टि

सोनू ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'देशभर से इस स्पीड में मैसेज आ रहे हैं.. हर किसी तक पहुंचने की पूरी कोशिश कर रहा हूं.. प्लीज आगे आएं.. हमें और भी हेल्पिंग हैंड्स की जरूरत है। अपनी क्षमता के मुताबिक बेस्ट करिए।'

इससे पहले सोनू ने इंस्टाग्राम पर अधिक से अधिक लोगों को आगे आने को कहा और कोविड के कारण पीड़ित लोगों की मदद करने का आग्रह किया था। 

सोनू भी कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। हालांकि, उन्होंने इस वायरस को मात दी और अब फिर से लोगों की मदद करने में जुट गए हैं। बता दें कि वो कोरोना की वैक्सीन लेने के बाद कोविड-19 से संक्रमित हुए थे। उन्होंने पंजाब के अमृतसर के अस्पताल में टीका लगवाया था। 

 

Latest Bollywood News