A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद ने एक्टिंग को लेकर कहा- 'एक्टर के तौर पर लंबा सफर तय करना है'

सोनू सूद ने एक्टिंग को लेकर कहा- 'एक्टर के तौर पर लंबा सफर तय करना है'

अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर वह खुद को धन्य महसूस करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अपने अभिनय करियर में अभी उन्हें मीलों की दूरी तय करनी है।

Sonu sood- India TV Hindi Sonu sood

साल 1999 में तमिल फिल्म 'कल्लाझगर' से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर वह खुद को धन्य महसूस करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अपने अभिनय करियर में अभी उन्हें मीलों की दूरी तय करनी है।

मुंबई में रिएलिटी शो 'मिस्टर एंड मिस 7 स्टेट्स' की सक्सेस पार्टी में शो के निर्माता वसीम कुरैशी संग मौजूद सोनू ने मीडिया से कहा, "मुझे लगता है कि एक अभिनेता के तौर पर मुझे लंबी दूरी तय करनी है। इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं, जिसके लिए हर रोज हजारों की तादात में लोग आंखों में सपने लिए मुंबई आते हैं। जब आप उन सपनों को सच होते देखते हैं, तो दुआएं आपके लिए काम कर रही होती हैं।"

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बाद अमिताभ बच्चन-मौनी रॉय पहुंचे मनाली, 15 दिन तक करेंगे शूटिंग

सोनू ने आगे कहा, "मैं हमेशा सभी नवागंतुकों को कहता हूं कि मेरी दुआएं और प्रार्थनाएं उनके साथ हैं। मुझे लगता है कि आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास देने और खुद पर यकीन रखने की आवश्यकता है। मेरा मानना है कि धर्य और तप दो महत्वपूर्ण चीजें हैं और अपने सपनों को हासिल करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करते रहने की आवश्यकता है। मैं निश्चित हूं कि चीजें एक दिन बेहतरी के लिए जरूर बदलेंगी।"

Viral: तैमूर अली खान का 'मास्टर शेफ' लुक हुआ वायरल, करीना कपूर संग ली कुकिंग क्लास

Latest Bollywood News