A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sooryavanshi: कैटरीना- अक्षय सिर पर बाथ टॉवेल बांधे इस अंदाज में आए नजर, फोटो वायरल

Sooryavanshi: कैटरीना- अक्षय सिर पर बाथ टॉवेल बांधे इस अंदाज में आए नजर, फोटो वायरल

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय और कैटरीना कैफ के सिर पर बाथ टॉवेल बांधे हुए फोटो वायरल हो रही है।

<p>कैटरीना और अक्षय</p>- India TV Hindi कैटरीना और अक्षय

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय और कैटरीना कैफ के सिर पर बाथ टॉवेल बांधे हुए फोटो वायरल हो रही है। लेकिन यह खबर सुनकर सबसे पहले दिमगा में यह सवाल आता है कि क्योंकि दोनों स्टार ने टॉवेल के ऐसे सिर में बांधे हुए है तो चलिए आप कुछ और सोचें इससे पहले आपको बता दें कि 9 साल बाद एक बार फिर से फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय और कैटरीना साथ नजर आने वाले हैं और फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है और हाल ही में इसी फिल्म का गाना टिप-टिप बरसा पानी के सेट से दोनों की फोटो वायरल हो रही है। यह फोटो कैटरीना ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है, जहां तक इस फोटो की बात करें यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है और इसमें कैटरीना और अक्षय दोनों सिर पर बाथ टॉवल बांधे हुए है। 

बता दें कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में पॉपुलर रेन सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी को रिक्रिएट किया जाएगा। 90 के दशक में आई फिल्म मोहरा के इस आइकॉनिक सॉन्ग में अक्षय कुमार और रवीना टंडन थे। अब रवीना टंडन ने अब गाने को रिक्रिएट करने पर कमेंट किया है। 

इस फिल्म में अक्षय कुमार की फिल्म 'मोहरा' का सुपरहिट गाना 'टिप-टिप बरसा पानी' भी नजर आएगा, जिसमें इस बार अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ साथ डांस करते दिखाई देंगे। हालांकि इस गाने की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई है। गाने की शूटिंग की एक फोटो कैटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ दोनों सिर पर बाथ टॉवल बांधे दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की इन फोटो को देखकर लग रहा है कि वह गाने की शूटिंग करके ही आए हैं।

इस फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा 'सिंगिंग इन द रेन'। अक्षय कुमार  और कैटरीना कैफ की कैमेस्ट्री इससे पहले भी कई फिल्मों में जबरदस्त रही है। फिल्म 'दे दना दन' में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के रोमांटिक सॉन्ग 'गले लग जा' में भी दोनों की कैमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। लेकिन अब देखना यह है कि सूर्यवंशी में 'टिप-टिप बरसा पानी' के रीमेक से अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ वही धमाल मचा पाएंगे। क्योंकि फिल्म मोहरा के गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था, साथ ही यह गाना तब से लेकर आज तक हिट माना जाता है। 

बता दें कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही है। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार किया जा रहा है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की यह फिल्म 27 मार्च 2020 तक सिनेमाघरों में दिखाई देगी। अब तक फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के कई लुक सामने आए हैं, जिसमें वह एक जांबाज पुलिसवाले बने हैं। 

Latest Bollywood News